Agra crime news: आगरा में बीती देर रात 02:30 बजे जघन्य हत्याकांड (Agra Murder) का मामला सामने आया है. कत्ल की इस वारदात में बीजेपी (BJP) के एक नेता ने चांदी व्यापारी को बहाने से बुलाया. उसे अपने साथ सिकंदरा के अरसेना गांव में ले गया और गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का आरोपी बीजेपी के अनुसूचित मोर्चा का पदाधिकारी बताया जा रहा है. कत्ल करने के बाद आरोपी ने धारदार हथियार से मृतक का सिर, धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वो कटे सिर को अपनी कार में रखकर फेंकने जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में पकड़ लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर से ले गया और मार दिया


शुक्रवार की भोर में गश्त कर रही आगरा पुलिस की टीम ने अरसेना गांव से लगे जंगल में सड़क किनारे खड़ी कार को देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ. पूछताछ करने पर वहां मौजूद युवक भागने लगे. पुलिस ने भागने की कोशिश करते बीजेपी नेता और उसके साथी को दबोच लिया. कार के पास ही एक सिर विहीन लाश पड़ी थी. कार को जब चेक किया गया तो उसकी पिछली सीट पर कटा हुआ सिर रखा था. यह देख एकबारगी पुलिस के भी होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि मृतक लोहामंडी निवासी नवीन वर्मा चांदी व्यापारी था. उसका दोस्त टिंकू भार्गव बेलनगंज में रहता है. कल दोपहर से नवीन घर से गायब था. पत्नी द्वारा कॉल करने पर नवीन ने टिंकू के साथ होने की बात कही थी. पुलिस ने हत्यारोपी टिंकू भार्गव और उसके साथी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है.


कत्ल की वजह का खुलासा नहीं


हत्या की खबर मिलने ही नवीन के परिजन मौके पर पहुंच गए. वहीं चांदी कारोबारी के भाई प्रवीन ने पुलिस को बताया कि उनका भाई लोहामंडी की तरकारी गली में रहता था वहीं उसने एक दुकान खोल रखी थी. घर ने निकलते समय उसने कहा था कि 10-15 मिनट में लौट आएगा लेकिन एक घंटे बाद भी नहीं आया तो बच्चों ने दोबारा फोन किया. उसके तुरंत बाद नवीन और उसे अपने लेकर गए टिंकू दोनों का फोन स्विच आफ हो गया. स्वजन भी नवीन की लगातार तलाश कर रहे. अब मामले में पुलिस की टीम इस हत्या की असल वजह की पड़ताल कर रही है. पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि दोनों ने इस जघन्य वारदात को आखिर क्यों अंजाम दिया?


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर