BJP Leader Murder Case: दिल्ली (Delhi) के बिंदापुर थाना इलाके के मटियाला रोड पर शुक्रवार शाम को बीजेपी (BJP) नेता सुरेंद्र मटियाला (Surendra Matiala) की दो अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से उन्हीं के ऑफिस में गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम तकरीबन 7:45 बजे के आसपास पुलिस को जानकारी मिली कि सुरेंद्र मटियाला की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश के दौरान पता लगा कि दो अज्ञात बदमाश हाथ में हेलमेट लिए ऑफिस के अंदर दाखिल हुए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तकरीबन 8-10 राउंड फायरिंग की, जिसमें से 4 गोलियां सुरेंद्र को लगीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP नेता की बेरहमी से हत्या


बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में ऑफिस के अंदर मौजूद लोगों ने सुरेंद्र मटियाला को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुरेंद्र बीजेपी के स्थानीय नेता थे और साल 2017 में  निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके थे.


बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम


सुरेंद्र मटियाला के चचेरे भाई और चश्मदीद राम सिंह के मुताबिक, जिस वक्त बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त ऑफिस के अंदर कुल 4 लोग मौजूद थे. जिसमें राम सिंह और अन्य दो लोग बैठकर बातचीत कर रहे थे जबकि सुरेंद्र मटियाला टीवी देख रहे थे. ऑफिस के अंदर दो लोग दाखिल हुए जिन्होंने फायरिंग करना शुरू कर दिया.


सुरेंद्र मटियाला को लगी गोली


उन्होंने आगे कहा कि जब तक कुछ समझ पाते तब तक सुरेंद्र मटियाला को गोली लग चुकी थी. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बहरहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और ऑफिस के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|