नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) और पद्म श्री (Padma Shri) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक बयान से बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) नाराज हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर आपत्ति जताई है. वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना रनौत के बयान को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद मंगल पाण्डेय, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रा सेनानियों का अपमान बताया है.


वरुण गांधी का ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट किया, 'कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?



कंगना रनौत का वरुण गांधी को जवाब


कंगना रनौत ने भी वरुण गांधी को जवाब दिया है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वरुण गांधी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने 1857 के देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का भी जिक्र किया था, जो नाकामयाब रहा था. जिसके कारण ब्रिटिश का अत्याचार और क्रूरता और बढ़ गई थी. हालांकि लगभग 100 साल बाद हमें गांधी जी के भीख मांगने पर आजादी मिली. जा और रो अब'


कंगना रनौत ने क्या कहा?


बता दें कि टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि 1947 में मिली आजादी नहीं भीख थी. जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है.


ये भी पढ़ें- सीमा पर तनाव के बीच भारत का करारा जवाब, चीन समेत इन देशों को अब नहीं मिलेगा ई-वीजा


मैं उठाती हूं राष्ट्रवाद का मुद्दा- कंगना रनौत


कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जब मैं राष्ट्रवाद, आर्मी के सपोर्ट में और अपनी संस्कृति के प्रमोशन की बात करती हूं तो कुछ लोग मुझसे कहते हैं कि मैं बीजेपी का एजेंडा चला रही हूं. अब मैं क्या कर सकती हूं?


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि सोशल मीडिया पर मैं कलाकार के तौर नहीं बल्कि एक आम नागरिक की तरह होती हूं. आपने देखा होगा मैं वहां अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं करती हूं. मैं वहां भारत के मुद्दों को उठाती हूं.


LIVE TV