Patna Boat Sink: बिहार (Bihar) के पटना (Patna) में गंगा नदी (Ganges River) में एक नाव पलट गई है. नाव में करीब 55 लोग सवार थे. अधिकतर लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि, 15 लोग लापता हैं, उनकी कोई खोज-खबर नहीं है. बता दें कि ये घटना पटना के मनेर में हुई है. गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव डूब गई है. ये सभी लोग पशु के लिए चारा लाने गंगा नदी के पार गए थे. वहां से लौटते वक्त ये हादसा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मवेशियों के लिए चारा लाने गंगा पार गए थे ग्रामीण


गंगा नदी में नाव डूबने की घटना की जानकारी मिलने के बाद मनेर और शाहपुर थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और डूबे हुए लोगों की तलाश शुरू की. कुछ लोग नदी से बाहर आए हैं उनकी निशानदेही पर लोगों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि गंगा पार कर शाहपुर थाना इलाके के दाउदपुर के रहने वाले लोग अपने मवेशियों का चारा लाने के लिए रोज गंगा पार जाते हैं और आज भी चारा लाने के लिए गए थे, लेकिन लौटते वक्त नाव गंगा की मुख्य धारा में पड़ गई और पलट गई.


लापता लोगों की तलाश जारी


फिलहाल पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है और लोगों के बचाने और खोजने की कोशिश कर रहा है. चश्मदीदों की मानें तो अभी भी लगभग 15 से 20 लोग लापता हैं. इधर हादसे की खबर मिलने के बाद लापता लोगों के परिजनों में कोहराम मच गया है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. लोग बता रहे हैं कि नाव पर गांव के लगभग 50 से 55 लोग सवार थे.


नाव में सवार थे करीब 55 लोग


घटना की पुष्टि करते हुए शाहपुर थाना अध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि गंगा नदी में एक नाव डूबी है. नाव पर तकरीबन 50 से 55 लोग सवार थे जो मवेशी के लिए चारा लाने गंगा नदी के उस पार गए थे. लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची है. कई लोगों को ग्रामीणों और नाविकों के द्वारा बताया गया है. जांच और खोजबीन जारी है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर