कोलकाता: बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के सुरक्षा कर्मी (Bodyguard) सुब्रत चक्रवर्ती की रहस्य्मयी मौत के मामले में मृतक की पत्‍नी ने फिर से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. मृतक की पत्‍नी ने अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल उठाया है कि आखिर सुब्रत को ड्यूटी के दौरान गोली कैसे लगी और एंबुलेंस आने में देरी क्‍यों हुई. पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) ने धारा 302 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर नए सिरे से जांच शुरू कर दी है. 


एंबुलेंस आने में देरी, क्‍यों?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्वी मिदनापुर के कांठी थाने में लिखित शिकायत में मृतक की पत्‍नी सुपर्णा कंजीलाल चक्रवर्ती ने कहा है कि मेरे पति 6-7 साल से सुवेंदु अधिकारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभा रहे थे. 13 अक्‍टूबर 2018 को उन्‍हें गोली लगी. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस आने में देरी हुई. सुपर्णा ने सवाल उठाया है कि पहली बात तो मेरे पति को गोली कैसे लगी और सुवेंदु अधिकारी इतने दबंग नेता हैं उसके बाद भी एंबुलेंस आने में देरी क्‍यों हुई. 


यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir में अगले साल हो सकते हैं चुनाव, परिसीमन के बाद बढ़ेंगी विधान सभा की 7 सीटें


बता दें कि गोली लगने के 2 दिन बाद सुब्रत ने दम तोड़ दिया था. उस समय सुवेंदु अधिकारी टीएमसी में थे और राज्‍य के परिवहन मंत्री थे. वहीं हाल ही में हुए विधान सभा चुनावों के पहले उन्‍होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था और चुनाव में नंदीग्राम सीट से मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को हराया था. अब सुपर्णा ने नए सिरे से मामला दर्ज कराते हुए मामले की गहराई से जांच कराने की मांग की है. 


एफआईआर में राखाल बेरा का भी नाम 


सुपर्णा की लिखित शिकायत में सुवेंदु अधिकारी के अलावा एक और व्यक्ति राखाल बेरा का नाम भी है, जिसे हाल ही में आर्थिक प्रताड़ना करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सुब्रत चक्रवर्ती, सुवेंदु अधिकारी के घर पर ही रहते थे.