सोहन प्रमाणिक/पाकुड़:  झारखंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक परिवार पर न सिर्फ बम से हमला किया गया बल्कि आधा दर्जन लोगों ने चाकूओं से भी हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया और उसकी 3 साल की बेटी की मौत हो गई. 


घात लगाकर किया गया हमला 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह मामला पाकुड़ जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है. इस थाना क्षेत्र में मनिकापारा पंचायत के मुखिया पर बदमाशों ने घात लगाकर हमला कर दिया. यह वारदात तब हुई जब मुखिया अपने परिवार के साथ चार पहिया वाहन से घर लौट रहे थे. 


चाकुओं से पूरे परिवार को गोदा 


घर लौटने से पहले ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले बम से चार पहिया वाहन को ध्वस्त किया और आधा दर्जन अपराधियों ने पूरे परिवार पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया और उसकी तीन साल की बेटी की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं पत्नी, बेटा और गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया. 


यह भी पढ़ें: रिलेशन बनाने के लिए महिला नहीं हुई राजी, 6 साल के बेटे को फुसलाया; फिर...


एसआईटी टीम का किया गया गठन 


मुखिया हत्या मामले में एसपी एचपी. जनार्दनन ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया है. टीम इस पूरे मामले की कर रही है. अपराधियों की भी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस इस मामले को एक चुनौती के रूप में देख रही है क्योंकि यह हत्या गांव के एक मुखिया की है. इस मामले में एसपी का कहना है कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है. 



लाइव टीवी