Agra News: भारतीय समाज में शादी को एक पवित्र बंधन माना जाता है. लेकिन आज के समय में तलाक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तो ऐसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं जिनसे हंसी भी आएगी और हैरानी भी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगरा की घटना


मोहब्बत की नगरी आगरा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है. यहां एक दंपत्ति की शादी को केवल 40 दिन हुए थे, लेकिन एक अजीब वजह से तलाक की नौबत आ गई है.


पत्नी का आरोप


पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति नहाता नहीं है. उसने कहा कि शादी के बाद से पति सिर्फ 6 बार ही नहाया है. जब पत्नी ने अपने पति से नहाने के लिए कहा, तो वह उसकी बात को नजरअंदाज करता रहा. जब पत्नी ने इस पर जोर दिया, तो पति ने जवाब दिया कि वह गंगाजल की 4-5 बूंदें अपने शरीर पर डाल सकता है.


पुलिस में शिकायत


पत्नी ने अंततः पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया गया. अब वहां पर दोनों के बीच बातचीत और समझौते की कोशिश की जा रही है.


तलाक की स्थिति


पत्नी का कहना है कि पति की सफाई न करने की आदत और मारपीट की वजह से वह अपने मायके चली गई है. अब यह मामला परिवार परामर्श केंद्र में सुलझाने की कोशिश की जा रही है.


पति का न नहाना और मारपीट


यह मामला इस बात का प्रतीक है कि रिश्तों में छोटी-छोटी बातें भी कितनी महत्वपूर्ण होती हैं. नहाने की वजह से तलाक की नौबत आना एक नई सामाजिक चुनौती को दर्शाता है. यह कहानी न केवल हैरान करने वाली है, बल्कि रिश्तों की बुनियादी जरूरतों पर भी रोशनी डालती है.