Weird News: आए दिन खबरें आती हैं कि प्रेमी-प्रेमिका ने परिवार और समाज के डर से जान दे दी. लेकिन अब एक बहुत ही अजीब खबर सामने आई है, जिसमें आत्महत्या करने गए प्रेमी-प्रेमिका बाद में पुलिस थाने पहुंच गए. क्योंकि प्रेमिका ने अपने प्रेमी की FIR कराई है, प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि आत्महत्या करते समय भी उसके प्रेमी ने धोखा किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नदी के पुल से कूद गई प्रेमिका


यह मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है, जहां एक प्रेमी जोड़ा अपनी जान देने के लिए प्रयागराज के नैनी ब्रिज पर पहुंचा था. लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि नदी के पुल पर जाकर प्रेमिका ने छलांग लगा दी और उसका प्रेमी वहीं खड़ा रहा. इसके बाद गुस्से में तमतमाई प्रेमिका तैरकर नदी से बाहर आई और पुलिस थाने जाकर प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.  


पहले से शादीशुदा है प्रेमिका


अपने प्रेमी के आत्महत्या ना करने पर नाराज ये प्रेमिका 32 वर्षीय शादीशुदा महिला है. जिसे 30 वर्षीय शख्स से प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे. हाल ही में महिला अपने बच्चों के साथ कुछ दिन के लिए पुणे चली गई. इसी समय उसके प्रेमी ने किसी अन्य लड़की से शादी रचा ली. 


कैसे पहुंची मरने तक बात 


प्रेमिका वापस आकर इस शादी की खबर से नाराज हो गई. प्रेमिका ने युवक से अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कही. वह चाहती थी कि प्रेमी अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करे. इसी झगड़े के बीच दोनों ने जान देने का फैसला किया. लेकिन महिला कूद गई और उसका प्रेमी पुल से रफू चक्कर हो गया. 


इसे भी पढ़ें: Shameful Act: पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को दी तालिबानी सजा, दोनों को नग्न हालत में गांव में घुमाया


जा सकती थी महिला की जान 


हालांकि यह बात सच है कि महिला को अगर तैरना ना आता तो उसकी जान जा सकती थी. इसलिए प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज कराई. यह FIR प्रयागराज के कीडगंज थाने में दर्ज की गई है. इस मामले में पुलिस ने युवक पर हत्या के प्रयास, मोबाइल फोन को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है.


LIVE TV