Bride Slaps Groom for Dark Complexion (रिपोर्ट- रविंद्र) : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दुल्हन ने जयमाल के दौरान दूल्हे को देखते ही उसे कई थप्पड़ जड़ दिए. क्योंकि वह सांवला था. देखते ही देखते यह वाकया और इसका वीडियो सुर्खियों में आ गया. घटना के बाद दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई. पुलिस के बीच-बचाव करने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ. मजे की बात यह कि लड़की ने बाद में उसकी लड़के से शादी भी कर ली.


जयमाल फेंक दुल्हन मारने लगी थप्पड़


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव की है. 17 अप्रैल को दूल्हा बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव आया. सभी रश्में चल रही थीं और जब जयमाल का समय आया तो दूल्हे ने दुल्हन के जयमाल पहनाई. इसी वक्त दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. दुल्हन ने जयमाल फेंका और दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी. लोगों ने बताया कि दुल्हन को दूल्हे का सांवला रंग नहीं पसंद आया था.



यहां देखें VIDEO:



..फिर दोनों ने कर ली शादी


शादी समारोह में जैसे ही दुल्हन के थप्पड़ वाली घटना हुई वैसे ही दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मारपीट में कई लोग घायल भी हो गए. पुलिस के आने के बाद मामला शांत हो सका. बाद में दोनों पक्षों में समझौता हुआ और शादी संपन्न हुई. शादी के बाद दूल्हे और दुल्हन के जीवन मे कितनी खुशियां रहेंगी यह आने वाला वक्त ही बताएगा.


LIVE TV