हैदराबाद: बीजेपी ने मंगलवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की गैर-कांग्रेस और गैर-भाजपा मोर्चा बनाने की कवायद पूर्वोत्तर के चुनाव नतीजों को लेकर आनन- फानन में की गई प्रतिक्रिया है और इससे भाजपा या राजग के लिए कोई राजनीतिक चुनौती खड़ी नहीं होगी. भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने कहा कि भाजपा को त्रिपुरा में विशाल जनादेश मिला है और मेघालय और नगालैंड में वह सरकार गठित कर रही है, ऐसे में कई राजनीतिक दलों के बीच अफरा- तफरी मच गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बीजेपी या राजग के लिए कोई चुनौती खड़ी नहीं होगी'
उन्होंने कहा, ‘‘ भाजपा साल2014 में पांच राज्यों में थी और अब 21 राज्यों तक पहुंच गई है. यह सफर जारी है और कई राजनीति दलों के अस्तित्व के लिए खतरा पैदा हो सकता है. इसलिए यह भाजपा या राजग को चुनौती पेश करने की बजाय इन पार्टियों की अस्तित्व बचाने की झुंझलाहट भर है.’’ भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आनन- फानन की प्रतिक्रिया है तथा इससे बीजेपी या राजग के लिए कोई राजनीतिक चुनौती नहीं खड़ी होगी.


BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी के आते ही लगे 'जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है' के नारे


त्रिपुरा में जीत पार्टी विचारधारा की जीत : पीएम मोदी
पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में भाजपा की शानदार जीत के बीच मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को पार्टी के विचारधारा की जीत बताया जिसने देश के मिजाज को बदलने का काम किया है. मोदी ने चुनावी जीत की लय को बरकरार रखने के लिए पार्टी सांसदों एवं कार्यकर्ताओं से लोगों की आशा-आकांक्षा को पूरा करने के मकसद से कठिन परिश्रम करने को कहा.


त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव में जीत के बाद भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने यह बात कही . उनके इस बयान को आने वाले दिनों में कर्नाटक समेत कुछ अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है . 


(इनपुट - भाषा)