नई दिल्ली: पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) संपन्न हो चुके हैं. पांच में से चार राज्यों में बीजेपी (BJP) और एक में पंजाब (Punjab) की सरकार बनेगी. 10 मार्च को नतीजे आने के बाद फोकस दिल्ली (Delhi) के सियासी गलियारे में शिफ्ट हो गया है. जहां एक तरफ विधान सभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज (शुक्रवार को) दिल्ली आ सकते हैं तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब (Punjab) में जीत के बाद आप के सीएम चेहरे भगवंत मान (Bhagwant Mann) भी आज दिल्ली पहुंचेंगे.


सीएम केजरीवाल से मुलाकात करेंगे भगवंत मान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पंजाब में जीत के बाद आप के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे, जिसमें मंत्रिमंडल में नामों को शामिल किए जाने पर चर्चा हो सकती है. पंजाब में आप को मिली जीत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.


ये भी पढ़ें- BSP को मिली बस 1 सीट, पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बताई हार की वजह


दिल्ली के मुख्यमंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस


आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे डिजिटल तरीके से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे.'



सीएम योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली!


वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सुनील बंसल भी आज दिल्ली पहुंच सकते हैं. यहां केंद्रीय नेतृत्व के साथ संभावित मंत्रिमंडल पर चर्चा हो सकती है.


ये भी पढ़ें- 6 महीने तक ट्रांसफर नहीं होने देने की धमकी देने वाले मुख्तार के बेटे का क्या हुआ?


गौरतलब है कि गुरुवार शाम दिल्ली में बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीएल संतोष मौजूद रहे. बैठक में चार राज्यों के लिए पर्यवेक्षकों के नाम पर चर्चा हुई.


LIVE TV