Crocodile Attack at Vadodara: गुजरात के वडोदरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मानसूनी बारिश से उफनाई नदी में से बाहर निकले मगरमच्छ एक युवक को अपने जबड़ों में दबोच (Crocodile Attack) लिया. जब लोगों ने शोर मचाया तो वह उसे खींचकर नदी में ले गया और पानी की गहराइयों में गायब हो गया. अगले दिन युवक के कटे-फटे कुछ अंग नदी किनारे पड़े मिले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नदियों में 200 से ज्यादा मगरमच्छ


रिपोर्ट के मुताबिक वडोदरा के पास ढाढर और विश्वामित्री नाम की 2 नदियां बहती हैं. इन दोनों नदियों में छोटे-बड़े करीब 200 से ज्यादा मगरमच्छों का बसेरा है. मानसून के दिनों में जब नदियों में बाढ़ आई होती है तो अक्सर कई मगरमच्छ पानी में से बाहर निकलकर शहर की सड़कों पर भी टहलते (Crocodile Attack) हुए दिखाई देते हैं. इसके चलते नदी के आसपास रहने वाले लोग मानसून के दिनों में अजीब डर के साये में जीते हैं.


बना डाला युवक को अपना निवाला


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वडोदरा में मगरमच्छ ने इस बार इमरान दीवान नाम के 30 वर्षीय युवक को अपना शिकार बना लिया. मृतक के भाई जावेद के मुताबिक इमरान नदी के किनारे बनी एक दरगाह पर गया था. उसी दौरान पानी से बाहर आए मगरमच्छ ने उस पर हमला (Crocodile Attack) कर दिया और जबड़े में भरकर नदी में खींच ले गया. उसके बाद वह पानी की गहराइयों में गायब हो गया.


अगले दिन मिले शव के कुछ टुकड़े


मृतक के भाई के मुताबिक सूचना मिलने पर परिवार के लोगों ने कई घंटे तक नदी में उसकी तलाश करवाई लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. अगले दिन अलग-अलग जगह पर उसके शव के टुकड़े मिले. हालांकि इन हिस्सों में हाथ और पैर नहीं थे. उन्होंने मांग की कि मगरमच्छ अब लोगों की जान के लिए बड़ा खतरा बन रहे हैं. ये मगरमच्छ नदी में ही बने रहें, इसके लिए प्रशासन को ठोस इंतजाम करने चाहिए. 


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)