Hotel owner death cctv video: दमन (Daman) के देवका स्थित एक होटल में लगे सीसीटीवी में मौत का लाइव वीडियो (CCTV Video) सामने आया है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान है. मौत का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो, दमन के देवका में स्थित एक प्रतिष्ठित होटल का है. जिसमें होटल के मालिक की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. होटल सनराइज के मालिकों के घर पर मातम है. वहीं पुलिस भी इस मामले में जांच करने की बात कह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता से बात कर रहा था होटल मालिक


होटल सनराइज के मालिक और मैनेजर 52 साल के दीपक भंडारी एक टू-व्हीलर पर बैठकर अपने पिता से बात कर रहे थे. अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. ये पूरी घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई. इस दुखद घटनाक्रम के सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टू-व्हीलर पर बैठा शक्स फोन पर बात कर रहा है, अचानक मौत आती है और उसे अपने आगोश में ले लेती है. दरअसल फोन पर बात करते करते होटल के मालिक दीपक स्कूटी समेत एक ओर झुकते हैं. इसके बाद उनके बगल में मौजूद लोग फौरन स्कूटी को हटाकर उन्हें खड़ा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन तबतक देर हो गई थी. वहां मौजूद लोगों की आवाज सुनकर होटल का एक स्टाफ भी बाहर दौड़कर आता है. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जाता है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



आए दिन सामने आ रहे हैं ऐसे मामले


आपको बताते चलें कि देशभर में अचानक हार्ट अटैक की वजह से होने वाली मौतों में इजाफा हुआ है. इसके बाद ऐसे मामलों पर चिंता जताई जा रही है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे