Akhilesh Yadav News: इन दिनों समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वे केंद्र सरकार पर निशाना साधने का कोई मौक़ा नहीं चूक रहे हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि अखिलेश यादव लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी ऑफिस में डांस कार्यक्रम हो रहा है. कुछ लड़के साइकिल की रिम.. नागिन की बीन लेकर डांस कर रहे हैं और म्यूजिक बज रहा है. सामने अखिलेश यादव बैठे मुस्कुरा रहे हैं और इसे देख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़कों का ऐसा डांस हुआ


असल में इस वीडियो की सच्चाई यह है कि यह कार्यक्रम समाजवादी पार्टी की तरफ से ही रखा गया था. ऐसा कार्यक्रम समाजवादी पार्टी के संस्कृति विभाग प्रकोष्ठ द्वारा हर साल 15 अगस्त के अवसर पर किया जाता है. इसमें सपा के दफ्तर में ही कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाते रहे हैं. इस बार लड़कों का ऐसा डांस हुआ है. 


अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे


यह तब हुआ जब अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे. वे काफी खुश नजर आए. इसी दौरान उन्होंने प्रेस मीटिंग भी की और सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी में ‘हर घटना पर राजनीति करने का हुनर है.  कोलकाता में चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा, ‘‘भाजपा में हर घटना पर राजनीति करने का हुनर है. भाजपा में हर घटना से राजनीतिक लाभ लेने और दूसरों को बदनाम करने का हुनर है.



उन्होंने कहा कि देश भर में किसी भी महिला के साथ कोई भी घटना दुखद है. इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. ममता बनर्जी खुद एक महिला मुख्यमंत्री हैं और वह कार्रवाई करेंगी. लेकिन भाजपा के लोग राजनीति कर रहे हैं.’ उप्र में आगामी उपचुनाव के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सपा प्रमुख ने दावा किया, ‘‘जब भी उपचुनाव होंगे, जनता भाजपा को हराएगी. यह अधिकारियों के माध्यम से चुनाव जीतना चाहते हैं, इसकी शिकायत समाजवादी पार्टी निर्वाचन आयोग से करेगी.