Attack on Bhim Army Chief Chandrashekhar: उत्तर प्रदेश के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में चंद्रशेखर की गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है. वहीं, एक गोली उनके शरीर को छूकर निकल गई. चलती गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है. खबरों की मानें तो चंद्रशेखर के कमर के पास चोट आई है और उनका इलाज जारी है. एक गोली उनके कमर को छूकर निकल गई. अब भीम आर्मी चीफ के समर्थक उनके लिए इकट्ठा हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?


सहारनपुर जनपद के देवबंद में कार सवार हमलावरों ने भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर फायरिंग कर दी. गोली के छर्रे चंद्रशेखर को छूकर निकल गए. चंद्रशेखर देवबंद में 1 केवी में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. जब यह हादसा हुआ बताया जा रहा है कि हमलावर डिजायर कार में थे. खबर है कि चंद्रशेखर देवबंद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.



पुलिस ने दर्ज किया चंद्रशेखर का बयान


पुलिस चंद्रशेखर का बयान लेने पहुंची हुई है. अपने बयान में चंद्रशेखर ने बताया कि उनके एक साथी को भी गोली लगी है. इसके अलावा उनकी गाड़ी में 5 लोग सवार थे. फायरिंग करने के बाद बदमाश हाईवे से गाड़ी यूटर्न लेकर भाग गए. भीम आर्मी चीफ ने कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है. उन्होंने गोली लगने के तुरंत बाद अधिकारी को फोन किया. चंद्रशेखर पर हुए हमले को लेकर सपा के दिग्गज नेता शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुआ जानलेवा हमला प्रदेश के खोखले हो चुके कानून व्यवस्था के लिए एक अलार्म है.


(इनपुट: एजेंसी)