नई दिल्ली: ग्राहक तक पहुंचाने के लिए मालिक द्वारा दिए गए एक किलो सोने को लेकर फरार 37 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी सुखदेव कथित तौर पर एक किलो सोना लेकर पिछले महीने भाग गया था. वह पानीपत का रहने वाला है. उसे दिल्ली के पश्चिम विहार से गिरफ्तार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले वर्ष 31 दिसंबर को रंजीत नगर में गहनों के एक शोरूम के मालिक ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनका एक कर्मचारी एक किलो सोना लेकर भाग गया है .वह सोना उसे पीतमपुरा में एक ग्राहक को देना था. पुलिस ने आरोपी के पास से 522 ग्राम सोना और 10 लाख रूपये नकद बरामद किए. बीते साल 21 दिसंबर को द्वारका सेक्टर 12 की डोमिनोज़ पिज़्ज़ा के मैनेजर ने पुलिस बताया कि 4 लड़के चाकू लेकर उसकी शॉप में घुसकर साढ़े तीन लाख रूपये लूट ले गए.


यह भी पढ़ें- क्लब डांसर के पास थी 20 Girlfriend, लड़कियों पर पैसा उड़ाने के चक्कर में बना लुटेरा


शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की तो सबसे पहले सीसीटीवी के आधार पर राम नाम का एक शख्स पकड़ा गया. राम ने पूछताछ में बताया कि लूट में उसके 3 और लड़के शामिल थे. राम ने बताया कि डांसर का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इस नाते उसे इस लूट में शामिल किया गया. पुलिस के अनुसार 22 जनवरी को द्वारका मोड़ इलाके से अदनान उर्फ आदि और उसके एक साथी विजय को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने जब अदनान से पूछताछ की तो वो हैरान रह गयी. अदनान ने बताया कि उसका बचपन से डांस करने का शौक था. इसलिए उसने डांस कोचिंग ज्वाइन करके अपने सपने पूरे करने लगा.अदनान ने डांस इंडिया डांस, नच बलिए और झलक दिख ला जा जैसे बड़े टीवी डांस शो में भी भाग लिया लेकिन वहां वो विजेता नहीं बन सका. इसके बाद 2014 में उत्तराखंड में हुए डांस कॉम्पटीशन में उसे मिस्टर उत्तराखंड के खिताब से नवाजा गया. उसने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया जिसमें वो अपने डांस के वीडियो डालने लगा.


यह भी पढ़ें- दिल्ली : कैश रिकवरी एजेंट से 10.6 लाख रुपये लूट मामले में दो गिरफ्तार


अदनान को पैसों की अधिक जरूरत थी
इसके बाद वह दिल्ली के बड़े- बड़े क्लबों और बार में पेशेवर डांसर के तौर पर डांस करने लगा. जिससे उसका नाम होने लगा. पुलिस के अनुसार उसकी 20 से ज्यादा गर्लफ्रैंड है. अदनान को पैसों की अधिक जरूरत रहती है. कम समय में अधिक पैसा कमाने की चाहत में अदनान अलग-अलग तरीके अपनाने लगा. अदनान को मुंबई से एक फिल्म का ऑफर मिला लेकिन पैसा न होने की वजह से वह फिल्म में काम न कर सका.