मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके घर पर किसी रिश्तेदार के आगमन से घर का माहौल अच्छा रहेगा, परिवार में किसी के विवाह के प्रस्ताव पर बात आगे बढ़ सकती है. नौकरी करने वाले लोग आज नई नौकरी की तलाश करेंगे. 
लकी कलर- ब्लू
लकी नंबर- 2


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार करने वाले लोगों को धन की प्राप्ति होगी, नौकरीपेशा लोगों को आज अपने जूनियर से सावधान रहने की जरूरत है. सेहत का ध्यान रखें. 
लकी कलर- ग्रे
लकी नंबर- 7


मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा, यात्रा के योग बन रहे हैं. आज के दिन अपने जीवनसाथी का विशेष ध्यान रखें, सेहत बिगड़ सकती है. यात्रा के योग बन रहे हैं. आज के दिन किसी से कर्ज लेने से बचें. 
लकी कलर- व्हाइट
लकी नंबर- 2


कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी में तरक्की मिलेगी. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज के दिन उसे परिवार वालों से मिला सकते हैं, घर वाले रिश्ते के लिए मान जाएंगे. 
लकी कलर - पिंक
लकी नंबर - 4


सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आलस्य से बचें. व्यापार में आज आपको फायदा होगा, निवेश के लिए भी आज का दिन उत्तम है. आज शाम तक किसी मांगलिक कार्य में जाने की योजना बन सकती है. 
लकी कलर- येलो 
लकी नंबर- 5


कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, आज आप किसी नई चीज को सीखने पर फोकस करेंगे जो आपके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा. सेहत सामान्य रहेगी. 
लकी कलर- ब्लैक
लकी नंबर- 3


तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, माता-पिता के सहयोग से अधूरे काम पूरे होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों का मन आज पढ़ाई में लगा रहेगा. व्यापार सामान्य रहेगा, आज के दिन क्रोध करने से बचें. 
लकी कलर- ऑरेंज
लकी नंबर- 7


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी करने वाले लोगों को आज दूसरी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आज के दिन आपकी पैसे से जुड़ी सभी परेशानियां दूर होंगी, दोस्तों के साथ बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा. 
लकी कलर- ग्रीन
लकी नंबर- 1


धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता हो सकती है लेकिन उसका लाभ भी मिलेगा. आज के दिन आपको व्यापार में फायदा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 
लकी कलर- पर्पल
लकी नंबर- 5


मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार में अधिक फायदा होगा, आज का दिन निवेश करने के लिए भी अच्छा है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. घर का माहौल अच्छा रहेगा. 
लकी कलर- ग्रीन
लकी नंबर- 6


कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यापार में फायदा हो सकता है, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को भी आज फायदा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे. 
लकी कलर- रेड
लकी नंबर- 4


मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. व्यापार सामान्य रहेगा. आज के दिन आपके घर किसी सदस्य से लंबे समय से चली आ रही अनबन दूर होगी. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.  
लकी कलर- मजेंटा
लकी नंबर- 9