मेष (Aries)– आज के दिन काफी अच्छे मूड रहेगा. तरोताजा रहने के लिए आपको आराम करने की जरुरत. आप आत्मसंयम रहें क्योंकि आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकता है. आज दोस्तों का साथ मिलेगा और परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ (Taurus)– वृषभ  राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. खर्चों में चल रही बढ़ोतरी में कमी आएगी. वैवाहिक लोगों का आज का दिन अच्छे तरीके से गुजारेंगा और साथ ही शाम के समय अपने जीवन साथी के साथ बाहर खाने पर जा सकते हैं.


मिथुन (Gemini)– मिथुन राशि के जातकों का आज दिन अच्छा रहने वाला है. जरूरी कामों में दोस्तों की मदद मिल सकती है. वहीं अटके हुए धन के वापसी की आज उम्मीद है. स्टूडेंट्स के लिए आज के दिन खास खबर लेकर आ सकता है.


कर्क (Cancer)– आज किसी धार्मिक स्थल की भेंट से सात्विकता में वृद्धि होगी, लेकिन स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरुरत है. आपको आज अपने गुस्से पर काबू रखने की जरुरत है क्योंकि आज घर में विवाद होने की संभावना है. कार्यभार आज कुछ अधिक रहेगा. परिजनों से विवाद से बचें. आज आप असहाय लोगों की मदद करें, उन्नति होगी. 


सिंह (Leo)– आज आप अपनी चुनौतियां को हल करने में कामियाब होंगे, जिससे आपका हौसला बुलंदियों पर होगा. आज के दिन की गई यात्रा फायदे का सौदा साबित होगी और आपको परिवार के छोटे सदस्यों का काफी सहयोग और समर्थन मिलेगा.


कन्या (Virgo)– कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके काम की ऑफिस में तारीफ होगी, जिससे कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. परिवार में बेहतर संबंध स्थापित होंगे. साथ ही रिसर्च के कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी.


तुला (Libra)– आज आपके दुश्मन भी दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं. आज किसी का व्यवहार आपको बुरा महसूस करा सकता है. आज आप अपने समय का सही उपयोग करें.


वृश्चिक (Scorpio)– आज का दिन आपके लिए धूप छांव की स्थिति करेगा, लेकिन शाम होते-होते स्थिती ठीक हो जाएगी. खराब चल रही स्वास्थ्य में सुधार होगा और खर्चों पर कमी आएगी. 


धनु (Sagittarius)– आज का आपका दिन उत्तम रहेगा. आप काम में अपना बेस्ट देने के लिए कुछ नया करेंगे. साथ ही करियर में तरक्की होगी. आज के दिन काम के पूरे होने पर आपको खुशी होगी. 


मकर (Capricorn)– मकर राशि के लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो सफलता मिलने के अच्छे आसार हैं, लेकिन स्थिरता आने में थोड़ा समय लग सकता है. गप्पेबाजी और अफवाहो से दूर रहें. आज के दिन आर फूर्ती से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आप कम समय में काम को पूरा करेंगे. 


कुंभ (Aquarius)– आज आपका भाग्य आपके साथ खड़ा रहेगा और जो भी काम करेंगे उसको पूरा करने में सफलता मिलेगी. सबके बावजूद भी आपको बहुत ध्यान से काम करना होगा, क्योंकि जरा सी चूक काम को बिगाड़ सकती है.


मीन (Pisces)– मीन राशि के लोगों का दिन बढ़िया रहने वाला है. आज के दिन आप किसी मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं और आपकी इच्छा आज पूरी हो सकती है. कुछ लोगों से आपको शुभ काम करने में मदद मिलेगी और साथ ही रिश्तों में विश्वास बना रहेगा और आपको जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा.