AAP Haryana Tiranga Yatra: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने हरियाणा के जींद में आज तिरंगा यात्रा के नाम से एक मेगा रोड़ शो निकाला. तिरंगा यात्रा और रोड शो में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक जींद पहुंचे. इस दौरान शहर की अधिकांश जगह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भर गई. समर्थकों ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के स्वागत में शहर में जगह-जगह तोरण द्वार लगाए. वहीं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक भी रोड शो के लिए पहुंचे. तिरंगा यात्रा को लेकर आप के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा, प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर, राष्ट्रीय ज्वाइंट सेक्रेटरी मंत्री निर्मल सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा सहित अन्य वरिष्ठ नेता एक सप्ताह पहले से ही जींद में जुटे रहे. भारत माता की जय और इंकलाब के नारों के साथ जींद में तिरंगा यात्रा की शुरुआथ हुई, जिसमे हजारों की संख्या में पहुंचे जनसैलाब ने सत्ता परिवर्तन का संकल्प लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 घंटे देंगे फ्री बिजली
इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारत माता की जय के नारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया. उन्होंने सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने एक वीडियो देखा जिसमें एक किसान मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बिजली को 8 घंटे से 12 घंटे देने की बात कर रहा है, जिसपर वो कहते हैं कि नहीं होगी, नहीं होगी, नहीं होगी. उन्होंने कहा कि जिस दिन हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी. उस दिन से हरियाणा में 24 घंटे फ्री बिजली मिलेगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये पार्टियां भ्रष्टाचारी हैं. इसलिए 24 घंटे बिजली नहीं देतीं इस बार सारे रिश्तेदार मिलकर झाड़ू चलाएंगे और इन भ्रष्टाचारी पार्टियों का सफाया करेंगे. 


ये भी पढें: Delhi Crime News: पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार


तीसरा विकल्प आप 
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में 25 साल कांग्रेस का राज रहा और 9 साल बीजेपी का राज रहा. उन्होंने कहा कि कोई एक काम बता दो, जिसे भाजपा ने किया हो या कांग्रेस ने किया हो. बिजली, पानी, सिंचाई की कोई सुविधा नहीं दी. स्कूल या अस्पताल भी नहीं बनवाया तो फिर क्यों इनको वोट दे रहे हो. उन्होंने कहा कि अब तक मजबूरी थी कि कांग्रेस से नाराज होकर भाजपा को वोट दे दिए और भाजपा से नाराज होकर कांग्रेस को वोट दे दिए. अब तीसरा विकल्प आम आदमी पार्टी के रूप में लोगों के सामने आ गया है. अगर जनता उन्हें एक मौका दे देगी तो बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का काम करेंगे. प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी खत्म कर देंगे.