Raghav Chadha News: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े विजय माल्या से करने के आरोप में पंजाब पुलिस ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मिली जानकारी के मुताबिक यूट्यूब चैनल ने दिल्ली शराब घोटाले से संबंधित भ्रामक सामग्री प्रसारित की और दावा किया कि AAP ने चुनाव के लिए टिकट बेचे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप नेता राघव चड्ढा के खिलाफ कथित तौर पर झूठी खबर फैलाने के आरोप में लुधियाना पुलिस ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. लुधियाना लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार अशोक पप्पी पाराशर के बेटे विकास पाराशर की शिकायत पर कैपिटल टीवी नाम के एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि चैनल ने आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की तुलना भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से की और दावा किया कि आप ने चुनाव टिकट बेचे हैं. 


ये भी पढ़ें: Delhi Police के सब इंस्पेक्टर की प्रगति मैदान टनल में मौत, हादसे का CCTV आया सामने


एफआईआर में ऐसा कहा गया है कि यूट्यूब चैनल ने दावा किया कि विजय माल्या जनता का पैसा लेने के बाद ब्रिटेन भाग गया और इसी तरह से एक राज्यसभा सांसद लोगों की चिंता छोड़ अपनी आंखों के इलाज के इंग्लैंड चले गए हैं. 


बता दें कि इससे पहले, न्यजू एजेंसी पीटीआई ने पार्टी सूत्रों के हवाले से जानकारी दी थी कि आप नेता आंख की रेटिना डिटेचमेंट को रोकने के लिए यूनाइटेड किंगडम में विट्रोक्टोमी सर्जरी कराएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, रेटिना में छोटे छिद्रों के विकास की विशेषता वाली यह स्थिति दृष्टि के लिए बेहद खतरनाक है और इससे बचने के लिए इसका तुरंत इलाज किया जाना चाहिए.