Adipurush Controvesy: रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष रिलीज के साथ ही विवादों में है. दर्शकों को फिल्म के डायलॉग, कहानी सहित स्टार कास्ट (राम, सीता और रावण) का अभिनय करने वाले कलाकारों के लुक को लेकर भी आपत्ति जाहिर की है. कई संगठनों द्वारा इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है. इस बीच ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी इस फिल्म को बैन करने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लिखा पत्र
ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने PM मोदी को पत्र लिखकर आदिपुरुष फिल्म को बैन करने की मांग की है. इसके साथ ही फिल्म के कलाकारों पर FIR दर्ज करने की मांग की गई है. भारत के कई हिस्सों में मूवी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. 



 


धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि इस फिल्म में भगवान की छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है. आदिपुरुष फिल्म हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है. एसोसिएशन ने इस फिल्म को थियटर्स और किसी भी ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं दिखाने की मांग की गई है. इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत, राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है.


वाराणसी में विवाद
वाराणसी में आदिपुरुष को लेकर विवाद देखने को मिला, इस दौरान यहां फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए गए. साथ ही हिंदू महासभा ने इसके खिलाफ लखनऊ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. 


काठमांडू में बैन हुई आदिपुरुष 
नेपाल में आदिपुरुष को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच काठमांडू में फिल्म को बैन कर दिया गया है. साथ ही सोमवार को वहां कोई भी हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हुई.