Ambala News: हरियाणा के अंबाला जिले से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आा है, जहां 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 4 छात्राएं अचानकर लापता हो गईं. छात्राओं के लापता होने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया.देर रात परिजन छात्राओं को ढूंढने के लिए पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है, शुरुआती जांच में इन सभी बच्चियों को किसी गाड़ी में जाते हुए देखा गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से इन्हें ढूंढने की कोशिश में लगी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Delhi Fire: नबी करीम इलाके में कुर्सी कारखाने में लगी भीषण आग, 44 लोगों को बचाया गया


अंबाला शहर के अलग-अलग इलाको से 4 स्कूली छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं. लापता छात्राएं एक ही निजी स्कूल की छात्राएं हैं और 8 वीं क्लास में पढ़ती हैं. बच्चियों की उम्र 12 से 14 साल के बीच बताई जा रही है. एक साथ 4 छात्राओं के गुम होने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता पुलिस चौकी में इकट्ठा हो गए, इस दौरान पुलिस चौकी में घंटों गहमा-गहमी चलती रही.


लापता छात्राओं के परिजनों ने बताया कि रात करीब 8:15 बजे उनकी पोती उनके पास आई और कल स्कूल न जाने की बात कही. इसके बाद 8:30 बजे जब पोती के पिता ने उसे आवाज लगाई तो उसका कही कोई पता नहीं चला. बच्ची के दादा के अनुसार, कुछ लोगों ने 3 स्कूली छात्राओं और एक युवती को बलदेव नगर इलाके के नजदीक जाते हुए देखा है. उन्होंने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा कि पहले पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया और ज्यादा हंगामा होने पर एफआईआर दर्ज की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छात्राओं को खोजना शुरू कर दिया है.


13 बच्चियों के लापता होने की अफवाह
 शहर में अफवाह फैल गई कि 13 बच्चियां गुम हो गई हैं, जिसके बाद पुलिस चौकी में भी जमकर हंगामा हुआ. पुलिस ने अलग-अलग टीमों को बच्चियों को खोजने की जिम्मेदारी दी है. वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी भी लगा है, जिससे पुलिस को मदद मिलने की उम्मीद है. वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए बलदेव नगर थाना प्रभारी सुनील वत्स ने बताया कि बच्चियों की खोज जारी है, आस-पास लगे CCTV के माध्यम से भी उनकी लोकेशन खोजने का प्रयास किया जा रहा है.  


Input- Ambala News


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!