चंडीगढ़: अंबाला के गांव भारापुर में एक युवक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया. इसके बाद गांव के कार्यवाहक सरपंच ओंकार सिंह ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: MDU के गेट के पास कार सवार युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार युवक घायल


पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हिमाचल के मंडी जिला निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है. सुनील कालाअंब में अपनी प्रेमिका के साथ रहता था. शहजादपुर थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि सुनील की हत्या उसकी प्रेमिका के पति ने की है. वारदात को अंजाम देने में और कौन-कौन शामिल हैं, पुलिस इसकी जांच पड़ताल करने में जुटी है.


ओंकार सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को रविदास मंदिर वाली गली से गुजर रहा था. इसी बीच उसकी नजर झाड़ियों में पड़े शव पर पड़ी. उसने झाड़ियां हटाकर देखी तो एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था. युवक ने लाल टीशर्ट पहनी हुई थी. वहीं ओंकार सिंह ने बताया कि मृतक के सिर में चोट के कई निशान थे. सिर से खून बह रहा था. लाजमी है कि व्यक्ति के सिर में हमला करके मौत के घाट उतारा गया है. शव पर मक्खियां और चिटियां लगी हुई थी. उसने आस पास पता भी किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हुई थी. इसके बाद सरपंच ने आनन-फानन में पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. वहीं पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.