अमन कपूर/अंबाला: अंबाला पुलिस ने अवैध हथियारों सहित 2 गैंगस्टर्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनसे 2 देसी कट्टे व 5 कंट्री मेड पिस्टल व 5 कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए गैंगस्टर बंधन शर्मा और अमन बांड पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं. फिलहाल पुलिस इनका रिमांड ले इनसे हथियारों की सप्लाई का खुलासा करवाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री के बेटे ने की खुदकुशी, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, INLD प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ हुई FIR


 


बता दें कि हरियाणा पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है, जिसके अंतर्गत अंबाला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने गैंगस्टर अमन बांड और बंधन शर्मा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है, जिनके पास से पुलिस को 7 अवैध हथियार मिले है. जिनमे 5 कंट्री मेड पिस्टल व 2 देसी कट्टे शामिल हैं. इसके इलावा 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. एसपी अंबाला ने पुष्टि करते हुए बताया इनके खिलाफ पहले भी अपराधिक मामले दर्ज हैं. अमन बांड पुलिस को वांछित भी था. फिलहाल पुलिस इन्हें रिमांड पर ले पूछताछ करेगी कि यह हथियार कहां से लेकर आते थे.


वहीं अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में एक संदिग्ध ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी, जिसे अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पकड़ा गया संदिग्ध रामू यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है और पोंटा साहिब में नौकरी करता था. एसपी अंबाला ने कुछ दस्तावेज इससे मिलने की पुष्टि की है. जिसमें इसके अलग अलग उम्र दर्शाने वाले आईडी प्रूफ,चेक बुक,पासबूक व कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स,रस्सी और बिना सिम का मोबाईल व एक लिक्विड (पेट्रोल जैसा कैमिकल) मिला है. एसपी अंबाला जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया यह किन परिस्थितियों में अंबाला पहुंचा किस के कहने से पहुंचा इसकी जांच की जा रही है. पुलिस इसे साइकेट्रिस्ट के पास भी लेकर जाएगी, क्योंकि यह बार बार ब्यान बदल रहा है. फिलहाल पुलिस इसे आज रिमांड पर ले आगे की पूछताछ में इसके मकसद का खुलासा करेगी.