Ambala News: होली पर्व को देखते हुए अंबाला छावनी के आरपीएफ और जीआरपी थाना ने रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान शुरु कर दिया है. क्योंकि, इस दौरान बिहार और यूपी जाने वाली ट्रेनों में काफी भीड़ देखने को मिलती है. इसलिए कोई अनहोनी न हो इसे देखते हुए रेलवे पुलिस के जवान कैंट रेलवे स्टेशन पर चैकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. होली पर्व काफी नजदीक आ गया है, जिसको देखते हुए अंबाला छावनी के आरपीएफ और जीआरपी थाना ने रेलवे स्टेशन पर चैकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार रेलवे पुलिस के जवान स्टेशन पर चेकिंग कर रहे हैं और हर आने जाने वाली ट्रेन पर भीड़ को देखते हुए सख्त पहरा है. किसी तरह की कोई अनहोनी न हो कोई असमाजिक तत्व किसी घटना को अंजाम न दे पाए इसको देखते हुए रेलवे पुलिस अलर्ट मोड पर नजर आ रही है. होली के दिनों में बिहार और यूपी जाने वाली ट्रेनों में काफी भीड़ देखने को मिलती है, जिसको देखते हुए रेलवे पुलिस ने ट्रेन में चढ़कर यात्रियों के सामान की चैकिंग की और स्टेशन पर बैठे हुए यात्रियों के सामानों की भी तालाशी ली.


जीआरपी थाना के एएसआई का कहना है कि होली का पर्व आ रहा है. इस दौरान ट्रेनों में काफी भीड़ देखने को मिलती हैं. अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो तुरंत जीआरपी थाना और आरपीएफ थाना के स्टाफ को सूचना दे. ताकि हम आगे की कार्यवाही कर सकें और किसी अनजान व्यक्ति खाने पीने की चीज न लें और अपने सामान की जिम्मेदारी खुद ले.


(इनपुटः अमन कपूर)