Arvind Kejriwal Attack: दिल्ली से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश की गई है. अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली के विकासपुरी में हमला करने की कोशिश की गई. यह घटना उस समय हुई जब केजरीवाल विकासपुरी इलाके में पदयात्रा पर थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश
आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर इस हमले की कोशिश का आरोप लगाया है. इस हमले की कोशिश के बाद केजरीवाल समर्थकों में गुस्से का माहौल है, जबकि घटना के कारणों को लेकर अटकलों का दौर जारी है. यह घटना ऐसे वक्त पर हुई है जब दिल्ली में राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है.

सीएम आतिशी ने लगाए भाजपा पर आरोप
वहीं, इस हमले को लेकर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने भाजपा पर तीखे आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता माला पहनाने के बहाने सामने आए और फिर केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन पर हमला कर दिया. आतिशी ने कहा कि इस हमले में अरविंद केजरीवाल को कुछ भी हो सकता था, उनकी जान भी जा सकती थी.  


ये भी पढ़ें: AAP Padyatra: दिल्ली में पानी के बिल पर अरविंद केजरीवाल ने दी ये बड़ी राहत


'भाजपा को माफ नहीं करेंगे दिल्लीवाले'
उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो दिल्ली के लोग भाजपा को कभी माफ नहीं करेंगे. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर केजरीवाल का एक बाल भी बांका हुआ तो दिल्ली के लोग भाजपा से बदला लेकर रहेंगे. आतिशी ने आगे कहा कि हर बार केजरीवाल पर हमला करने वाले का संबंध भाजपा से ही निकलता है और भाजपा की वजह से दिल्ली पुलिस हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं कर पाती है. उन्होंने भाजपा को चुनौती दी कि अगर हिम्मत है तो हमलावर पर निष्पक्ष जांच करके दिखाएं.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!