Arvind Kejriwal Ed Summon: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में BJP और AAP आमने-सामने हैं. एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी AAP पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकार CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है. वहीं दूसरी तरफ AAP द्वारा BJP पर ED से सांठ-गांठ करने का आरोप लगाया जा रहा है. AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने BJP  सांसद मनोज तिवारी पर भी सवाल उठाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM केजरीवाल का ED को जवाब
ED के नोटिस का जवाब देते हुए CM केजरीवाल ने कहा कि ये नोटिस गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित है, BJP के कहने पर नोटिस भेजा गया है. जिससे मैं चुनाव प्रचार नहीं कर पाऊं. ED तुरंत नोटिस वापस ले.



AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि CM केजरीवाल द्वारा ED को नोटिस का जवाब देने के बाद अब हमारा अगला कदम क्या होगा ये लीगल टीम तय करेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी खारिज की गई, कोर्ट के फैसले को मैने पढ़ा है.कोर्ट ने ED से पूछा था कि मनी ट्रेल के क्या सबूत हैं?


ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: ED के समन को CM केजरीवाल ने बताया BJP का राजनीति, कहा- तुरंत वापस लें


ED के समन पर सवाल उठाते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि समन में इस बात का जिक्र नहीं है कि केजरीवाल को संदिग्ध या गवाह के रूप में बुलाया गया है. यह भी स्पष्ट नहीं है कि केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री, आप संयोजक या एक व्यक्ति के रूप में बुलाया गया है. 


BJP पर साधा निशाना
सौरभ भारद्वाज ने BJP  सांसद मनोज तिवारी पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी को कैसे पता चला कि केजरीवाल को ईडी द्वारा बुलाया जाएगा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दरअसल, CM केजरीवाल को ED का समन मिलने के बाद से ही लगातार BJP द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह के बाद अब अगला नंबर CM अरविंद केजरीवाल का है.


BJP कर रही प्रदर्शन
एक ओर जहां AAP द्वारा BJP पर आरोप लगाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ BJP ED के समन के बाद अरविंद केजरीवाल के जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं होने पर राजघाट में प्रदर्शन कर रही है. इस प्रदर्शन में  दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित BJP के कई बड़े नेता शामिल हैं.