Arvind Kejriwal Weight: दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में जेल तिहाड़ में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन में काफी कमी आई है. 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से उनका वजन आठ किलोग्राम कम हो गया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने शनिवार यह जानकारी दी. पार्टी ने यह भी कहा कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक मेडिकल बोर्ड ने उनके आहार में 'पराठा और पूड़ी' शामिल करने की सिफारिश की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8 किलो कम हो गया वजन
दिल्ली उच्च न्यायालय ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में शुक्रवार को केजरीवाल को निचली अदालत से मिली जमानत पर रोक लगा दी थी. उच्च न्यायालय दो-तीन दिनों में केजरीवाल की जमानत पर अपना फैसला सुना सकता है. AAP ने एक बयान में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री का नियमित रूप से वजन कम होना 'बेहद चिंताजनक' है. पार्टी की ओर से दावा किया गया कि 21 मार्च को जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया था, तब उनका वजन 70 किलोग्राम था, जो दो जून को घटकर 63.5 किलोग्राम और 22 जून को 62 किलोग्राम रह गया.



तिहाड़ में बंद हैं सीएम
आम आदमी पार्टी ने अपने बयान में कहा कि "एम्स के मेडिकल बोर्ड ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घटते वजन को देखते हुए उनके आहार में पराठा और पूड़ी शामिल करने की सिफारिश की है." बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित धनशोधन के मामले में ईडी ने  21 मार्च को घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद उनको तिहाड़ जेल में रखा गया है.


ये भी पढ़ें: ASG की दलील-एकतरफा फैसला, सिंघवी बोले- ED की हर बात नहीं मानी तो जज पर लगा रहे आरोप


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।