Bibhav Kumar Arrested: दिल्ली के सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल संग मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उन्हें कोर्ट में पेशकर आज ही रिमांड मांगेगी. बिभव को सीएम आवास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उनको पहले सिविल लाइंस थाने ले गई. इसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस कोर्ट में आज ही उन्हें पेश कर रिमांड मांगेगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीस हजारी कोर्ट में पेशी
स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आज ही उनको तीस हजारी कोर्ट में पेशकर रिमांड मांगेगी. बिभव की गिरफ्तारी के बाद सिविल लाइंस थाने के बाहर काफी संख्या में भीड़ उमड़ी है. दूसरी ओर बिभव के वकील ने आरोप लगाया है कि उनको अंदर जाने से रोका जा रहा है. बिभव पर आरोप है कि उन्होंने 13 मई के दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट की थी.


3 घंटों तक चला था
दूसरी ओर आज सुबह ही स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है. मेडिकल रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल के शरीर पर चोट के निशान की पुष्टि की गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि स्वाति के चेहरे और पैर पर चोट आई है. दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद स्वाति का मेडिकल कराया था. AIIMS में उनका मेडिकल करीब 3 घंटों तक चला था.


ये भी पढ़ें: FIR से लेकर बयान दर्ज होने तक, स्वाति मालीवाल मामले में अबतक क्या-क्या हुआ?


ईमेल से ट्रैक हुआ लोकेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत को लेकर एक मेल भेजा था. दिल्ली पुलिस ने उसका आईपी एड्रेस ट्रैक किया. विभव की खोज के लिए दिल्ली पुलिस ने 10 टीमों का गठन किया था. इनमें से 4 टीमों को विभव का पता लगाने की जिम्मेदारी थी. विभव की गिरफ्तारी के बाद सिविल लाइंस पुलिस थाने में AAP के लीगल सेल के प्रमुख संजीव नासियार ने जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें धक्का मारकर निकाल दिया.