Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जल्द ही माता-पिता बनने वाले है. कुछ दिनों पहले ही बिपासा और करण ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी. हाल ही में अब बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्मों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में बिपाशा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटो में बिपाशा के चेहरे पर प्रेग्नेंस ग्लो देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोद भराई में दिखा बिपाशा का सादगी भरा लुक


हाल ही में बिपाशा की गोद भराई की रस्म हुई है और इस पूरी रस्म को बिपाशा र उनके परिवार ने काफी सिंपल तरीके मनाया है. इस खास मौके पर बिपाशा ने वाइब्रेंट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है. माथे पर बिंदी औग मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. बिपाशा के मां ने पारंपरिक तरीके से एक्ट्रेस की नजर उतारी. बिपाशा की ये गोद भराई बंगाली तरीके से हुई है जिसमें उनका परिवार उन्हें खाना खिला रहा है.



प्रेग्नेंस में बिपाशा की फूड क्रेविंग


बता दें कि बिपाशा की गोद भराई बंगाली रीति-रिवाजों से हुई हैं. इस दौरान बिपाशा की बंगाली खाने की दीवानगी देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इस खास मौके पर बनें फूड को खूब इंजॉय कर रही हैं. बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर की हैं. इन फोटो में वो अपनी मां और पति के साथ नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने फोटो में कैप्शन लिखा कि वो अपनी मां की तरह ही एक मां बनना चाहती हैं.



इसी के साथ बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर भी इस खास मौके पर कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं. दोनों की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार भी लूटा रहे हैं. बेबी शावर से पहले भी बिपाशा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. बता दें कि बिपाशा और करण ने साल 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म के अगले साल दोनों शादी कर ली. इतना ही नहीं बिपाशा, करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं.