नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के डिफेंस कॉलोनी (Defense Colony) में स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल (Indian Public School) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. ई-मेल के माध्यम से भेजी गई धमकी के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्कूल खाली कराया गया. स्कूल में तलाशी अभियान चलाया गया है. वहीं इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और बच्चों के अभिभावकों को बुलाकर बच्चों को घर भेजा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूल के अंदर मौके पर बम निरोधक दस्ता स्थानीय लोकल पुलिस (Delhi Police) भी पहुंच गई है और स्कूल के अंदर तलाशी की जा रही है. बता दें कि ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंडियन पब्लिक स्कूल में बम की सूचना ई-मेल के जरिए पुलिस को दी गई. इससे पहले 28 नवंबर को भी इस तरह की घटना सामने आई थी. पुलिस ने बताया कि बीआरटी मार्ग पर सादिक नगर में स्थित स्कूल की आधिकारिक ई-मेल आईडी पर दोपहर 10:49 बजे एक मेल आया कि स्कूल परिसर में एक बम है.


ये भी पढ़ेंः Delhi COVID-19 updates: दिल्ली में कोरोना के 980 नए मामले, सुरक्षित रहने के लिए AIIMS की ताजा गाइडलाइन को करें फॉलो


इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया और परिसर को तत्काल खाली कराया गया. मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात है. बम स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई है. डॉग स्क्वायड के साथ स्कूल की तलाशी की जा रही है. वही बच्चों को लेने पहुंचे अभिभावकों का कहना है कि हमारे पास स्कूल से फोन आया जिसके बाद हम घबराए और हम अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल में पहुंचे हैं. अभी सभी सुरक्षित हैं ऐसा कुछ हुआ नहीं है.


लेकिन हमें यही बताया गया था कि स्कूल में बम की सूचना मिली है जिसके बाद सभी अभिभावक परेशान हुए और यहां पर अपने बच्चों को घर लेकर जा रहे हैं. वही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने भी बताया कि अचानक से स्कूल में इस बात की जानकारी क्लास में हमें दी गई और इसके बाद से सभी बच्चों को एक जगह ले जाया गया और एक साइड में खड़ा कर दिया गया. सभी क्लास रूम खाली करवा दिए गए. पुलिस भी आ गई है डॉग स्क्वायड है और कई सारे पुलिसकर्मी क्लास के अंदर गए हैं और बॉम्ब की चेकिंग की जा रही है. साथ ही पुलिस ई-मेल भेजने वाले की जांच में भी जुट गई है.


(इनपुटः मुकेश सिंह)