Charkhi Dadri News: घायल हुई गौवंशों को गो सेवकों द्वारा दादरी विधायक सुनील सांगवान के निवास के बाहर रखा कर हंगामा किया. इस दौरान गो सेवकों ने सरकार व प्रशासन से मामले में कार्रवाई करने की बात करते हुए रोष जताया. साथ ही कहा कि विधायक और बीजेपी पार्टी ने गौ माता के नाम पर वोट मांगे थे और अब घर से बाहर भी नहीं निकल रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही कहा कि बार-बार अवगत कराने के बाद भी आवारा घुम रहे गौवंशों को लेकर कोई ठोस निदान नहीं हो पाया है. वहीं विधायक सुनील सांगवान ने मामले को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को निदान करने व कमेटी का गठन कर ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.


ये भी पढ़ें: Ghaziabad कोर्ट ने की रेमो डिसूजा पर सख्ती, इस दिन पेश नहीं हुए तो होगी गिरफ्तारी


बता दें कि गो सेवक रिंपी फोगाट की अगुवाई में एंबूलेंस से घायल गौवंशों को लेकर विधायक सुनील सांगवान के निवास पर पहुंचे और वहीं डालते हुए रोष जताया. अचानक हुए इस घटनाक्रम के चलते मौके पर मौजूद लोगों को भी कुछ समझ नहीं आया. गो सेवकों द्वारा रोष जताते हुए सरकार व प्रशासन पर गौवंशों की अनदेखी का आरोप लगाया. रिंपी फोगाट ने कहा कि बार-बार सरकार व प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी समाधान नहीं हुआ तो उन्होंने ऐसा करना पड़ा. संबंधित विभाग द्वारा घायल गौवंश का इलाज नहीं किया जा रहा है.


मामले की सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीएम नवीन कुमार मौके पर पहुंचे और गो सेवकों को समझाकर मामले को शांत करवाया. एसडीएम ने कहा कि संबंधित विभाग के माध्यम से गौवंशों का इलाज करवाया जाएगा और जो भी कार्रवाई होगी करेंगे. वहीं विधायक सुनील सांगवान ने कहा कि मामले पर संज्ञान लिया गया है. इस बारे जहां प्रशासनिक अधिकारियों को आवारा गौवंशों के निदान बारे दिये निर्देश दिए हैं. वहीं कमेटी बनाकर ठोस कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में मुख्यमंत्री व मंत्री से बात करके स्थाई समाधान करवाएंगे.


Input: Pushpender Kumar