Delhi News: आज दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें CM अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने BJP पर जमकर निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज आदमी पार्टी दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है. आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है. पूरे देश में हम तीसरे नंबर पर हैं, हम 1350 पार्टियों को पीछे छोड़कर आए हैं. हमारी पार्टी जितनी तेजी से बढ़ रही है, मेरा दिल कहता है कि एक दिन कांग्रेस और भाजपा को भी पीछे छोड़कर पूरे देश पर आम आदमी पार्टी का राज होगा. 

 

BJP पर साधा निशाना

CM केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी कोई ईमानदार नहीं है, कोई भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं हैं. 27 जून को PM मोदी ने NCP को भ्रष्टाचारी बताया, जिस नेता को 70 हजार करोड़ का घोटालेबाज बताया, BJP के साथ आते ही उसे उपमुख्यमंत्री बना दिया. असम में जिसे गालियां दी, कहा इसे जेल भेजेंगे, BJP में आते ही उसे CM बना दिया. बंगाल में जिस सुवेंदु अधिकारी Sharda Chitfund Scam के लिए गालियां दीं, उसे BJP में शामिल कर उसके पाप धो दिए.क्या ये मोदी की ईमानदारी है ?

 

BJP में आने के बाद सभी साफ हो जाते हैं सिसोदिया अगर बीजेपी में आ जाएं तो वो भी साफ हो जाएंगे इनका मकसद ED-CBI का डर दिखाना है. ये क्षेत्रीय पार्टियो के नेताओ को पकड़कर जेल में डालना चाहते है. इन्होंने ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन को जेल में डालने का प्लान बनाया हुआ है. हम लोग जेल जाने से नहीं डरते हैं, जेल हमारे लिए भूषण है. मैं 15 अंदर दिन अंदर रहकर आया था, कोई दिक्कत नही होती सब ठीक-ठाक रहता है. 

 


 

CM केजरीवाल ने कहा कि मुझे सत्ता का कोई लोभ नहीं, 49 दिन के अंदर इस्तीफा दिया था. इस्तीफा मैं जूते की नोक पर रखकर चलता हूं. मैंने अपने इस्तीफे की चर्चा अपने नेताओ से की है, हम दिल्ली की जनता की मर्जी के बिना कुछ नही करेंगे. जनता से पूछना है क्या करना चाहिए. घर-घर जाइए, जनता से पूछिए की इस्तीफा दें या जेल से सरकार चलानी चाहिए.

 

इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि आज से सोच लेना लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरु हो गया है. मोदी सरकार की पोल खोलनी है. मैं जेल में रहूं या बाहर रहूं, लोकसभा की एक भी सीट बीजेपी नहीं जीतनी चाहिए. अब ये मुझे गिरफ्तार करने जा रहे है इनका मकसद है शीर्ष नेताओ को गिरफ्तार करो. आम आदमी की सरकार जेल से भी जीत जाएगी, इस जन्म में मोदी आम आदमी पार्टी को नही हरा सकते. हमे केवल काम की वजह से लोग वोट दे रहे हैं. काम में ये हमे नहीं हरा सकते. हम देशभक्ति इंसानियत के रास्ते पर चल रहे हैं, आज हमारे 4 नेता जेल में है. सिसोदिया की पत्नी को गंभीर बीमारी है, सिसोदिया 9 महीने से जेल में है. हमारे नेताओ ने कुर्बानी दी है, वो भगत सिंह के रास्ते पर चल रहे है.

 

पूरे देश में हम तीसरे नंबर पर आ गए हैं. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी. जितनी तेजी से हम बढ़ रहे है कांग्रेस और बीजेपी को छोड़कर जल्द ही देश में हमारा राज होगा. आपके खिलाफ बड़े षड़यंत्र रचे जाएंगे 2014, 2015, 2019 में ये हार गए, ये समझ गए हैं कि दिल्ली में ये हमसे जीत नहीं सकते गुजरात में जहरीली शराब से मौत हो रही हैं, वहां घोटाला हुआ है. हरियाणा में कई घोटाले हुए हैं.