CM Mamata Banerjee News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के  एक्सीडेंट होने का मामला सामने आया है. कोहरा ज्यादा होने से उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ.  सीएम सड़क मार्ग से बर्दवान से कोलकाता लौटते समय उनके माथे पर चोट लग गई. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सीएम ममता के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई, जिससे उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगाई. इससे उनके सिर चोट आई. वहीं सूत्रों की मानें तो खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से नहीं लौटीं इसलिए वह सड़क मार्ग से कोलकाता वापस लौट रही है. 


इसी बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पश्चिम बंगाल की सीएम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने कहा कि हमने अभी एक कार दुर्घटना में ममता बनर्जी जी को चोट लगने के बारे में सुना है. हम उनके पूर्ण और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल देर सुबह पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने के लिए उत्सुक है. 26 और 27 जनवरी को अवकाश है दिन, और यात्रा 28 तारीख को फिर से शुरू होगी.  


बता दें कि आज इससे पहले आज इंडिया ब्लॉक को एक बड़ा झटका लगा जब तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी ने घोषणा की है कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल में अकेले लड़ेगी.