गाजियाबादः गाजियाबाद में लगातार सड़कों पर मारपीट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. गाजियाबाद की सड़कों पर रिल्स का वीडिया बनाने के बाद, अब सड़क पर युवकों का मारपीट का वीडियो सामने आया है. ताजा मामला गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम का है. जहां पर कुछ युवक सरेराह एक युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक युवक को कई लोग घेरकर पीट रहे है. वहीं युवक इतने बेखौफ हैं कि ना तो उन्हें पुलिस का डर है और ना ही प्रशासन का बगल में खड़े लोग पीटते हुए युवक को बचाने का भी प्रयास नहीं कर रहा. अगर लोग चाहते तो पुलिस को सूचना कर सकते थे, लेकिन किसी ने भी इस मार पिटाई में हाथ नहीं डाला और तमाशबीन बने देखते रहे.


ये बी पढ़ेंः काम से हटाए जाने से नाराज सफाईकर्मी ने 15 कारों पर तेजाब डालकर लिया बदला


इससे साफ जाहिर होता है कि दबंगों के हौसले कितने बुलंद होंगे. एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि वायरल वीडियो थाना मधुबन बापूधाम का है, जिसमें कुछ युवक आपस में मारपीट करते हुए देखे जा रहे हैं. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए टीमों का गठन किया जा रहा है और वीडियो में दिखाई दे रही वह कोई पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं और वीडियो में मारपीट कर रहे लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.


(इनपुटः पीयूष गौड़)