Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में आज से 'ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण-2022' के 8वें संस्करण का आयोजन किया जा रहा है, जो 28 अगस्त तक चलेगा. इस सर्वेक्षण (DMRC Customer Satisfaction Survey) के द्वारा मेट्रो सेवाओं का लाभ ले रहे यात्रियों से वहां मिलने वाली सुविधाओं का फीडबैक लिया जाएगा. डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप सभी इस सर्वेक्षण में हिस्सा ले सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्वेक्षण का उद्देश्य 
ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण-2022 का मुख्य उद्देश्य मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियो से वहां की सभी सुविधाओं और कमियों के बारे में जानकारी लेना है, जिससे लोगों की सुविधा के अनुसार मेट्रो की कमियों को दूर किया जा सके. इसके लिए आप डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वेबसाइट जाकर अपना फीडबैक दे सकते हैं. वेबसाइट के होम पेज पर सर्वेक्षण का लिंक दिया गया है, जो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध है.


School Cab Strike: ट्रांसपोर्ट विभाग की कार्रवाई के विरोध में कैब ड्राइवर्स की हड़ताल, पेरेंट्स हो रहे परेशान


सात विषयों पर दे सकते हैं फीडबैक
ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण-2022 में आप 7 विषयों पर अपना फीडबैक दे सकते हैं. 28 दिनों तक चलने वाले इस सर्वेक्षण में सभी विषयों के लिए 4 दिन निर्धारित किए गए हैं. आपको एक विषय पर अपने सुझाव देने के लिए 4 दिन का समय दिया जाएगा. 4 दिनों के बाद आपको सर्वेक्षण के दूसरे सवाल का लिंक होम पेज पर मिल जाएगा. 


LPG Price: गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई 36 रुपये की कटौती, जानें अपने शहर के नए दाम


सर्वेक्षण के विषय
ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण-2022 में मेट्रो की उपलब्धता एवं सुगम्यता, ग्राहकों को उपलब्ध सुविधाएं, जानकारी, सेवाओं की गुणवत्ता, ग्राहक सेवा, मेट्रो का बाहरी क्षेत्र, सुरक्षा- संरक्षा एवं सुविधा जैसे विषयों को शामिल किया गया है.