Haryana News: रोहतक लोकसभा सीट पर पिछली दफा हुई हार से सबक लेते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने इस बार के चुनाव में बैलट पेपरों की गिनती सीसीटीवी की निगरानी में कराए जाने की मांग की है. यहां झज्जर में कांग्रेस के घर-घर अभियान के तहत डोर टू डोर प्रचार में जुटे दीपेंद्र हुड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में कतई विश्वास नहीं है, जिसका जीता जागता प्रमाण चंडीगढ़ का मेयर चुनाव है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में वोटों की चोरी कर किस तरह से भाजपा ने लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया था. इसलिए लोकसभा चुनाव में निष्पक्ष चुनाव तभी संभव है जब बैलेट पेपर की गिनती सीसीटीवी की निगरानी में कराई जाए. रोहतक लोकसभा सीट पर बाबा बालक नाथ के भाजपा से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने इसे केवल काल्पनिक बताया.


ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में CM केजरीवाल को मिली बड़ी राहत, 15 हजार के बेल बॉन्ड पर मिली जमानत


इस दौरान उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश का 99% चंदा भाजपा के खाते में गया है. इससे साबित होता है कि भाजपा का नारा यही है की जो दे चंदा उसी को देगी भाजपा धंधा. उन्होंने कहा कि जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्हें हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है. उन्हें उम्मीद ही नहीं पूरी आशा भी है कि इस बार भारी बहुमत से रोहतक लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत होगी. कारण की हर वर्ग परेशान है और वह अब हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का फैसला कर चुका है.


(इनपुटः सुमित कुमार)