Haryana News: आम आदमी पार्टी द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के बाद कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत टूटने का संकेत दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि गठबंधन के बाद भी वे हार जाते. धनखड़ ने कहा कि गठबंधन के बिना, आप हरियाणा में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप हरियाणा में एक भी सीट नहीं जीत पाएंगी
आप और कांग्रेस गठबंधन के बाद भी दिल्ली में हार गए हैं. हरियाणा में भी अगर वे एक साथ आते तो हार जाते. अब गठबंधन नहीं हुआ है, वे (आप) एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे. जो पार्टी हमें पानी नहीं दे सकती, वह हमारे किसी काम की नहीं है. आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें संकेत दिया गया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत बंद हो गई है. आप के राज्य प्रमुख सुशील गुप्ता ने यह भी कहा कि दूसरी सूची भी सोमवार शाम तक जारी की जाएगी और उन्होंने कहा कि पार्टी संभावित गठबंधन के नतीजे का इंतजार कर रही है लेकिन नामांकन दाखिल करने का समय निकलता जा रहा है.


ये भी पढ़ें: चुनाव लड़ने के लिए तैयार, BJP को हराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं: सिसोदिया


अपराध और बेरोजगारी में हरियाणा नंबर 1 
भाजपा ने धनखड़ को बादली विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है. उनका मुकाबला कांग्रेस के कुलदीप वत्स से होगा. कुलदीप वत्स ने आज दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में नामांकन भरा. दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए पिछले 10 सालों में कुशासन का आरोप लगाया. मुद्दा भाजपा सरकार के 10 सालों के कुशासन का है. 10 सालों में भाजपा ने हरियाणा को प्रगति और विकास की पटरी से उतार दिया है. आज हरियाणा देश में बेरोजगारी में नंबर 1 है, अपराध में हरियाणा नंबर 1 है. आज हरियाणा नशे में पंजाब से आगे निकल गया है. ऐसी स्थिति है कि हरियाणा हर वर्ग का अपमान करने में देश में नंबर 1 है. हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा और नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 12 सितंबर है. मतगणना 8 अक्टूबर को होगी.
Input: ANI 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!