Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली की एएटीएस की टीम ने सोनिया विहार इलाके से एक अंतरराज्यीय शराब तस्कर (Interstate Supplier of Illicit Liquor) को गिरफ्तार किया है. आरोपी की कार से 2500 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुआ है. तस्करी में इस्तेमाल कार और शराब को जप्त कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसीपी जॉय टीर्की ने बताया कि आगामी त्योहारों के मौसम को ध्यान में रखते हुए नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस की टीम संगठित और सड़क अपराध को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. एएटीएस को सोनिया विहार क्षेत्र में अवैध शराब की खेप की डिलीवरी के संबंध में गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी.


इसके तुरंत बाद इंस्पेक्टर विनोद अहलावत के नेतृत्व में एएसआई सिद्धार्थ, एएसआई उपेंद्र,हेड कांस्टेबल विपिन त्यागी, पवित्र कसाना, अमित डेढ़ा, संदीप यादव, हेमंत शर्मा और कांस्टेबल मुकेश की एक समर्पित पुलिस टीम का गठन किया गया. 


ये भी पढ़ें: Accident News: स्कूल बस और वैन की टक्कर, 17 बच्चे, 1 महिला समेत ड्राइवर घायल


उनहोंने बताया कि सोनिया विहार के सभापुर गांव के पास एक जाल बिछाया गया. शाम करीब साढ़े चार बजे मुखबिर की सूचना पर बिना नंबर प्लेट की हुंडई सैंट्रो कार में गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति को पुलिस टीम ने रोका. तलाशी लेने पर कार से 17 सफेद प्लास्टिक के बोरे बरामद किए गए, जिनमें 2500 क्वार्टर अवैध शराब थी.


कार चालक की पहचान दिल्ली से सटे यूपी के लोनी निवासी रंजीत पाल के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं लगातार पूछताछ करने पर आरोपी रंजीत ने खुलासा किया कि उसने अपने दोस्त से कार उधार ली थी और उसने सोनीपत क्षेत्र में शराब की अलग-अलग दुकानों से शराब की खेप खरीदी थी.


वहीं पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ अन्य मामलों में भी उसके स्रोतों और संलिप्तता का पता लगाने के लिए आगे के प्रयास किए जा रहे हैं.


Input: Rakesh Chawla