Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने आनंद विहार इलाके के क्रॉस रिवर मॉल में अवैध हुक्का बार का भंडाफोड़ किया है. मामले में बार (Bar) के मैंनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, बार ''बिग डैडी'' में लड़कियां को शराब परोसने के लिए रखा गया था. पुलिस ने छापेमारी में हुक्का,  तंबाकू के पैकेट और अन्य अवैध वस्तुएं बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि शाहदरा जिले के कुछ हुक्का बारों में अवैध गतिविधियों को रोकने का काम स्पेशल स्टाफ की टीम को सौंपा गया. 20 सितंबर को विशेष स्टाफ को सूचना मिली कि परमिंदर सिंह नामक एक व्यक्ति बिग डैडी क्लब,  नाम सेक्रॉस रिवर मॉल में अवैध हुक्का बार का संचालन कर रहा है. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के नेतृत्व में महिला स्टाफ के साथ एक छापेमारी टीम का गठन किया गया.


ये भी पढ़ें- Delhi Accident News: युवक का शव मिलने से मची हड़कंप, हत्या या हादसा! जांच में जुटी पुलिस


प्रक्रिया के बाद, कथित स्थान पर पुलिस टीम ने छापा मारा. छापे के दौरान पाया गया कि क्लब में तंबाकू, हुक्का परोसा जा रहा था, जो दिल्ली में प्रतिबंधित है. यह भी पाया गया कि क्लब के मालिक परमिंदर ने अपने प्रबंधक अजीत सिंह के साथ मिलकर शराब परोसने के लिए 18-25 वर्ष की आयु वर्ग की कई लड़कियों को नियुक्त किया हुआ था.


मौके से हुक्का, तंबाकू के पैकेट और अन्य अवैध सामान जब्त किए गए, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. पर्याप्त सबूत इकट्ठा करने के बाद, पुलिस ने आनंद थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की जांच शुरू की.


(इनपुटः राज कुमार भाटी)