नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में नए साल पर हुई घटना से एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हो गई. नशे की हालात में आरोपी युवकों ने एक युवती को टक्कर मारने के बाद शव को लगभग 4 KM तक घसीटा. गाड़ी में घसीटने की वजह से शव क्षत-विक्षत हो चुका था वहीं युवती के शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था. इस हादसे के सामने आने के बाद दिल्ली LG ने ट्वीट कर कहा 'इस अमानवीय अपराध से मेरा सिर शर्म से झुक गया है'.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1 जनवरी, शनिवार और रविवार की दरमियानी रात जब हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ था, राजधानी दिल्ली से दिल्ली दहला देने वाली वारदात सामने आई. पुलिस को रात लगभग 4 बजे कॉल आई कि एक ग्रे कलर की बलेनो गाड़ी, जो कुतुबगढ़ की तरफ जा रही है, उसमें डेड बॉडी लटक रही है. सूचना मिलते ही आस-पास की पुलिस को अलर्ट किया गया. 


ये भी पढ़ें- Delhi: स्कूटी सवार लड़की को घसीटते ले गए कार सवार 5 लड़के, नग्न अवस्था में मिला शव


मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को देखा, तो उनका दिल भी दहल गया. पुलिस अधिकारियों की माने तो आजतक उन्होंने ऐसा हादसा नहीं देखा. गाड़ी में घसीटने की वजह से युवती का शरीर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हालत में था. शरीर की सभी हड्डियां टूट चुकी थी, वहीं शरीर के कई अंग भी गायब थे. लाथ पर कोई भी कपड़ा नहीं था.


पुलिस ने जांच करते हुए शव के टुकड़े जुटाए साथ ही युवती के घर पर भी इस बात की सूचना दी. घटना के सामने आने के बाद अब तक इस घटना के कई CCTV फुटेज भी सामने आ चुके हैं. साथ ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक युवती के परिजन इश घटना में कुछ गलत होने की आशंका जता रहे हैं, तो वहीं DCP ने ऐसी किसी भी बात से इनकार करते हुए इसे सड़क हादसा बताया है. हालांकि इस मामले में अभी जांच जारी है.  


दिल्ली LG ने कहा मेरा सिर शर्म से झुक गया
दिल्ली से सामने आए इस अमानवीय अपराध पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए LG विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि 'आज सुबह कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी संवेदनहीनता से स्तब्ध हूं.CP Delhi के साथ केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और आरोपियों को पकड़ लिया गया है. सभी पहलुओं पर गहनता से विचार किया जा रहा है.' इसके साथ ही पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का भी आश्वासान दिया.