Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं इस पर लगाम कसने के लिए पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. बता दें कि हाल ही में तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात गैंगस्टर सुनील मान उर्फ सुनील टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का मामला सामने आया था. इसको लेकर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की कई टीमें जांच के लिए तिहाड़ जेल पहुंची थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: IPL 2023: गंभीर ने विराट से कहा- 'अब तू मुझे सिखाएगा', इस सूत्र ने खोला झगड़े का राज


स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया की गोगी गैंग के 4 बदमाशों ने जेल की सुरक्षा में तैनात जवान और जेल प्रशासन के सामने ही टिल्लू को मारा. 92 से ज्यादा बार नुकीले हथियार से हमला किया था. वहीं हमलावर जब हमला करके थक गए, तब टिल्लू को छोड़ा दिया. टिल्लू के शरीर को जब जेल प्रशासन चादर से ढक कर ले जाने लगा तब भी टिल्लू पर हमला किया गया. 


टिल्लू पर जब हमला किया जा रहा था तो सामने 3 कुख्यात गैंगस्टर सोनू दरियापुर, प्रदीप सोलंकी और मंजीत महाल मौजूद थे. ये तीनों कुख्यात गैंगस्टर माने जाते हैं,  लेकिन ये तीनों ने भी टिल्लू को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. हमलावर जब हमला कर रहे थे तब जेल की सुरक्षा में तैनात तमिलनाडु आर्म्ड्स फोर्स के जवान, जेल प्रशासन सामने खड़ा मूक दर्शक बना हुआ था. इस घटना ने एक बार फिर जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है


दिल्ली-हरियाणा में की रेड
वदीं दूसरी ओर अपराध पर लगाम कसने के लिए दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. बता दें कि दिल्ली पुलसि ने NIA की तर्ज पर गैंगस्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान दिल्ली और हरियाणा में पुलिस टीम ने 20 से ज्यादा लोकेशन पर द्वारका जिला पुलिस ने रेड की. वहीं ये कार्रवाई में पुलिस ने गैंगस्टेरों के मददगारों के खिलाफ की गई. आज यानी बुधवार सुबह 4 बजे से 300 पुलिसकर्मियों ने छावला, बाबा हरिदास नगर, नजफगढ़, झज्जर, सोनीपत में रेड की. इस दौरान पुलिस ने जेल में बैठे गैंगस्टरों के इशारे पर काम करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की और रेड में हथियार और कैश बरामद किया. 


विदेश में बैठे कुख्यात गैंगस्टर नंदू और उसके साथियों के ठिकानों पर द्वारका पुलिस ने रेड की है. सोनीपत झज्जर समेत दिल्ली के कुछ ठिकानों पर रेड की है.  जेल में गैंगस्टर की मदद करता है नंदू. पुलिस ने दिल्ली के एक ठिकाने से 20 लाख रुपये कैश बरामद किया. वहीं सोनीपत, झज्जर से कुछ हथियार बरामद हुए हैं, एक जगह से ड्रग्स की भी बरामदगी बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस दूसरे राज्यों से हुई रिकवरी की डिटेल्स इकट्ठा कर रही है.