North East Delhi: थाना वेलकम थाना क्षेत्र में रविवार रात एक बार फिर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. दोनों तरफ से हुए पथराव में तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए. उन्हें पास के जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.  माता चौक यू ब्लॉक की एक गली में एक ऑटो को हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ. वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि इन लोगों ने चोरी के इरादे से हमारी चांदी की चेन छीन ली, जिस वजह से यह झगड़ा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसीपी राकेश पवरिया ने बताया कि रात 9.24 बजे पुलिस स्टेशन पर माता चौक, वेलकम पर झगड़े की सूचना मिली. इसके बाद पत्थर लगने के बारे में एक और कॉल आई. वह जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि टीएसआर की पार्किंग को लेकर दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हुआ था. कॉल करने वाले मुरली का राम अवतार के परिवार के साथ यह झगड़ा हुआ. आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उनके टीएसआर और दरवाजे पर ईंटें फेंकी थीं. दोनों पक्षों को एमएलसी के लिए कहा गया था. बयान के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. 


सीलमपुर में युवकों पर हमला, घायल 


उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में मां को करवाचौथ की खरीदारी करवाने के बाद टहलने निकले युवक पर कुछ युवकों ने चापड और नुकीले पंच से हमला कर दिया . इस हमले में युवक के सिर पर जख्म हो गए. इलाज के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सौरभ नाम का युवक सीलमपुर जे ब्लॉक में परिवार के साथ रहता है. मां उर्मिला ने बताया कि देर शाम उनका बेटा टहलने की बात कहकर घर से निकला था . कुछ समय बाद बेटे ने रोकर बताया कि उस पर कुछ लड़कों ने हमला किया गया है. इसके बाद वह मौके पर पहुंची.         


उर्मिला का कहना है कि क्षेत्र में कुछ लड़के अपना दबदबा बनाए रखने के लिए  चौक चौराहे पर बखेड़ा करते हैं और बिना किसी वजह के लोगों पर हमला करते हैं, लेकिन पुलिस खामोश रहती है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. 


मामूली कहासुनी पर मुल्ला कॉलोनी में पथराव 


पूर्वी दिल्ली के थाना गाजीपुर इलाके की मुल्ला कॉलोनी में मामूली कहासुनी को लेकर रविवार देर रात पथराव हो गया. इसमें महिला समेत कई लोग घायल हो गए. पथराव करते कुछ लोगो का एक वीडियो भी सामने आया है. तनाव के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. एक चश्मदीद ने बताया कि एक रिक्शा लोहे के सरिया पर चढ़ने को लेकर दो पक्षों में बहस होने लगी. देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया. इस दौरान 3 से 4 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.


इनपुट: राकेश कुमार