नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के बाद एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है,जहां एक व्यक्ति ने अपने लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को दिल्ली के तिलक नगर इलाके से पुलिस को एक महिला की लाश मिली थी. मृतक महिला का नाम रेखा बताया जा रहा है, मिली जानकारी के अनुसार रेखा की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला काट कर हत्या कर दी. यही नहीं धारदार हथियार से महिला के जबड़े पर भी हमला किया गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी लिव-इन पार्टनर को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचे रेस्क्यू एडिशनल कमिश्नर


आरोपी का नाम मनप्रीत है, वो पहले भी अपहरण और हत्या के मामलों में शामिल रहा है.आरोपी मनप्रीत दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है. उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं.साल 2006 में मनप्रीत की शादी हुई थी और पत्नी से उसके दो बेटे हैं, लेकिन साल 2015 वह रेखा नाम की महिला के संपर्क में आया. दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा तो मनप्रीत ने गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया, जिसमे वो रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा.कुछ सालों बाद मनप्रीत खुद को फंसा हुआ महसूस करने लगा, जिसके बाद उसने रेखा की हत्या की साजिश रची. 


1 दिसंबर की रात को उसने फ्लैट में पहुंचकर रेखा की 16 वर्षीय बेटी को को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया. इसके बाद उसने रेखा की चापड़ से हत्या कर दी और फिर घटना के बाद वहां से फरार हो गया. पुलिस है शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड को देखकर रेखा की हत्या की साजिश रची थी.