Delhi News: राजधानी दिल्ली में लोग जरा-जरा सी बातों को लेकर इतने आग बबूला हो जाते हैं कि वह किसी की हत्या करने से भी नहीं डरते हैं और हत्या जैसे अपराध को अंजाम दे डालते हैं. यह दिल दहला देने वाला मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के गली नंबर 2 कल्याण सिनेमा के पास चौहान बाजार इलाके का है, जहां एक युवक को चाकू से गोद डाला और हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सलमान उम्र 25 वर्ष निवासी गली नंबर 7 ब्रह्मपुरी जाफराबाद के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Faridabad News: शारदा राठौर के बयान पर मूलचंद शर्मा का पलटवार, बोले- शुरू से होगी जांच


 


पुलिस के अनुसार उसकी गर्दन और छाती पर चाकू के घाव थे. मृतक सलमान की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस की जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि सलमान का एक लड़की से पिछले 2 साल से दोस्ती थी. लड़की के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. आज, लड़की के पिता मंजूर ने अपने भाइयों मोहसिन और नाबालिग के रिश्तेदार के साथ मिलकर सलमान पर उस समय हमला किया, जब वह गली नंबर 2 में मोटरसाइकिल पर सवार था. हमले के दौरान 


फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मंजूर और उसके बेटे की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मंजूर और उसका बेटा फरार है. पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गुरुतेग बहादुर अस्पताल भेज दिया है और पुलिस इस मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


वहीं भिवानी के बवानी खेड़ा गांव अलखपुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि महिला की उम्र 38 वर्ष के आसपास थी और वह दो बच्चों की मां थी. घटना की सूचना पाकर बवानीखेड़ा पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. मृतक महिला के भाई के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


Input: Raj Kumar Bhati