Delhi Crime: इंसान तो इंसान इस कलयुग में भगवान भी सेफ नहीं है. राजधानी में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यह मामला दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज का है. जहां एक मंदिर में कार से आए चोरों ने मंदिर से दानपात्र, भगवान के मुकुट को चोरी किया. साथ ही मंदिर में पुजारी के रखे हुए पैसे और तकरीबन 10 किलो देसी घी की चोरी कर फरार हो गए. मंदिर में लगे सीसीटीवी में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में सड़क किनारे बने मंदिर को तड़के सुबह चोरों ने मंदिर को अपना निशाना बनाया. कार आए चोरों ने मंदिर के ताले काटकर मंदिर के दानपात्र में रखे पैसे और भगवान के मुकुट को चोरी कर ले गए. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बता दें कि इस मंदिर में दूसरी बार चोरी हुई है, इसके पहले भी इस मंदिर में चोरी हो चुकी है. तब यहां सीसीटीवी कैमरा नहीं था, लेकिन चोरी के बाद यहां कैमरा लगवा दिया गया है. इस बार इन चोरों की चोरी सीसीटीवी में कैद हो गई.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: 4 हजार रुपये के लिए एडवोकेट के ऑफिस में फायरिंग, मुंशी की मौत


साथ हीं चोरों की भगवान के प्रति श्रद्धा किस तरीके से वो भी देखने को मिली है. मंदिर के अंदर घुसते ही पहले इन दोनों चोरों ने अपने जूते और चप्पल को मंदिर के किनारे उतारा. उसके बाद बड़ी तसल्ली से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दानपात्र को कटर से काटा. साथी ही सीसीटीवी में चोर मंदिर के अंदर रखे सामानों को उतारते हुए भी नजर आए, पैसे, मुकुट के साथ चोरों ने बहुत ही तरीके से देसी घी के डिब्बों को अपने बैग में रखा. 


मंदिर में आए भक्तों ने बताया कि चोरों में न तो पुलिस का डर है और न ही भगवान का डर है. इसी वजह से ऐसी वारदात इस मंदिर में दूसरी बार हुई है. अब देखना होगा कि दिल्ली पुलिस इन चोरों को कब तक पकड़ पाती है. देखने वाली बात यह है कि किस तरीके से चोरों के हौसले बुलंद है कि वह मंदिर के अंदर बड़ी ही तसल्ली से सारे सामान को ले जाते हुए दिख रहे हैं.


Input: मुकेश सिंह