Delhi News: दिल्ली के रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में धमाके की आवाज सुनाई दी, जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF)  के स्कूल की दीवार के पास धमाके की आवाज सुनाई दी. धमाके के बाद धुआं का गुबार उठता दिखा. ब्लास्ट की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहु्ंच गई है और इलाके की घेराबंदी कर ली गई है. FSL की टीम मौके पर जांच में जुटी है. 

 

एक्सपर्ट और FSL टीम करेगी जांच 

रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने मामले को लेकर कहा कि धमाका के पिछे का कारण पता करने के लिए एक्सपर्ट को बुलाया गया है. जांच जारी है, इसके बाद बी पता चला पाएगा क्या चीज है और कैसा धमाका है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने FSL टीम को मौके पर बुलाया है. टीम मामले की जांच के बाद क्लियर करेगी कि पूरा मामला क्या है.

 


स्कूल की दीवार दुर्गंध के साथ क्षतिग्रस्त 
बता दें कि पीएस प्रशांत विहार में ब्लास्ट कॉल सुबह 07:47 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि सीआरपीएफ स्कूल सेक्टर 14 रोहिणी के पास बहुत शोर के साथ एक विस्फोट हुआ है. थानाप्रभारी/पीवी एवं स्टाफ मौके पर पहुंचे, जहां स्कूल की दीवार दुर्गंध के साथ क्षतिग्रस्त मिली और दीवार पर सफेद पाउडर जैसी चीज दिखाई दी. साथ ही पास की दुकान और दुकान के पास खड़ी कार के शीशे क्षतिग्रस्त पाए गए. कोई घायल नहीं हुआ. मौके पर क्राइम टीम, एफएसएल टीम और बम निरोधक दस्ता बुलाया गया है. घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है. विस्फोट के कारणों पर गौर किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

FSL की टीम जांटें जुटी
दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामलो को लेकर NSG को जानकारी दी गई है. मौके पर NSG की टीम आ सकती है. साथ ही दिल्ली पुलिस को शुरुआती जांच में क्रूड बम जैसा धमाका लग रहा है. अभी तक की जांच के मुताबिक, जहां धमाका हुआ है उस पूरे इलाके को सील किया हुआ है. FSL के तीन लोगों की टीम जांच कर रही है. दो साइंटिफिक अधिकारी, एक जूनियर FSLअधिकारी जांच कर रहे हैं. वहीं दिल्ली पुलिस ने स्कूल के आसपास लगे CCTV फुटेज की DVR को कब्जे में लिया है.


 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!