नई दिल्ली: राजधानी में रहने वाले लोगों के लिए मेट्रो आने-जाने का सबसे आसान साधान है, इससे लोग ट्रैफिक में घंटों खड़े रहने से बच जाते हैं, लेकिन मेट्रो में सफर के दौरान हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. हाल ही में मेट्रो में सफर के दौरान एक लड़का और लड़की के झगड़े का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, तो वहीं अब मेट्रो में डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों मेट्रो में अलग-अलग हरकतें करके फेमस होना ट्रेंड में है. कभी कोई झगड़ा करते हुए दिखाई देता है, तो कभी कोई डांस. फिलहाल इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में लोग रोज की तरह बैठकर अपनी मंजिल का इंतजार कर रहे होते हैं, तभी अचानक से लड़की डांस करना शुरु कर देती है. कैटरीना कैफ के गाने पर लड़की का ये डांस वहां बैठे लोगों को भी काफी पसंद आता है. आप भी देखिए ये डांंस वीडियो. 


डांस वीडियो-



 


लोगों को पसंद आ रहा वीडियो
दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर kajaljaiswal_02 नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 185k लाइक्स मिल चुके हैं, तो वहीं लगभग 3 हजार लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किया है. एक यूजर ने डांस की तारीफ करते हुए कहा कि बस लाइफ में इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए, तो वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेट्रो में सब आपको ही देख रहे हैं. 


Watch Live TV