Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में बुधवार शाम हुई मूसलाधार बारिश की वजह से सड़क से लेकर गलियों तक जलभराव देखने को मिला. बारिश की वजह से शाम के समय ऑफिस से घर जानें वाले लोग घंटों जाम में फंसे रहें.दिल्ली पुलिस को बुधवीर रात से लेकर अब तक ट्रैफिक जाम की 2945 कॉल्स मिलीं. वहीं ट्रैफिक जाम के बीच कई लोग अपनी गाड़ियों को सड़क पर छोड़कर पैदल घर चले गए, वो गाड़ियां अब भी सड़कों पर खड़ी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक जाम के 3 हजार कॉल
बुधवार को मूसलाधार बारिश के बाद राजधानी दिल्ली सहित दिल्ली से सटे सभी इलाकों में भीषण जाम देखने को मिला. इस बीच दिल्ली पुलिस को ट्रैफिक जाम की 2945 कॉल मिलीं. वहीं जलजमाव की 127 कॉल,  मकान गिरने की 27 कॉल, पेड़ गिरने की 50 कॉल मिलीं.


 ये भी पढ़ें- Haryana में आफत की बारिश, फरीदाबाद में युवक नाले में बहा, 12 घंटे बाद भी नहीं मिला शव


बारिश की वजह से 9 मौतें
बारिश के कहर ने दिल्ली-एनसीआर में 7 लोगों की जान ले ली. दिल्ली में मकान गिरने से 1 व्यक्ति की मौत  हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए. दिल्ली के खोड़ा इलाके में नाले में गिरने से मां बेटी की मौत हो गई. गुरुग्राम में करंट लगने से 3 लोगों की मौत,  गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत, फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पानी में डूबने से एक युवक की मौत औऱ गाजियाबाद में दुकान का साइन बोर्ड गिरने से एक की मौत की खबर सामने आई है. 


लोगों ने सड़कों पर छोड़ीं गाड़ियां
भारी बारिश की वजह से लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहे. इस दौरान कई लोगों की गाड़ियां पानी भरने की वजह से खराब हो गईं. जाम में फंसे लोग गाड़ी खराब होने की वजह से सड़कों में अपनी गाड़ियां छोड़कर पैदल घर चले गए. बारिश में लोग BMW और मर्सिडीज जैसी महंगी गाड़ियां और बाइक को सड़कों  छोड़कर घर चले गए. आज सुबह से बारिश नहीं होने के बाद ज्यादातर इलाकों में हालात सामान्य हैं, बावजूद इसके लोग सड़क पर खड़ी गाड़ियों को लेने के लिए नहीं आए. ये गाड़ियां अब भी सड़कों पर खड़ी नजर आ रही हैं. 


Input- Mukesh Singh