Delhi News: दिल्ली हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को ईमेल के माध्यम से धमकी दी गई है. बुधवार शाम भेजे गए धमकी भरे मेल में 15 फरवरी को दिल्ली में बड़ा धमाका करने की बात कही गई है. मेल की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस पू्रे मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही अदालत परिसर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को मिले इस ईमेल में शख्स ने हिंग्लिश में लिखा है कि '15/2/2024 को बम से उड़ाऊंगा देख लेना। ये धमाका दिल्ली में सबसे बड़ा धमाका होगा देख लेना। जितनी हो सके उतनी सिक्योरिटी लगाओ, सभी मंत्रियों को भी बुलवाओ, एक साथ उड़ेंगे।'


ये भी पढ़ें-  Delhi Pollution: सांसों में घुलता जहर, आंखों में जलन, देश की राजधानी प्रदूषण में नंबर-1


दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में अब तक कोई FIR नहीं दर्ज की गई है. गुमनाम मेल के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने ये मेल भेजा है. आपके बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब राजधानी दिल्ली में ऐसे धमकी भरे मेल भेजे जानें की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी दिल्ली की कई स्कूलों को बम से उड़ाने के मेल सामने आ चुके हैं. जांच के दौरान वो सभी मेल झूठे निकले. हालांकि, पुलिस इस मामले में कोई गलती नहीं करना चाहती, इसलिए मेल मिलने के अदालत परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.